प्रग्नेंसी में वजन बढ़ने से ट्रोलिंग का शिकार हुई एक्ट्रेस, जवाब में कहा- 'सभी इडियट्स...'
प्रग्नेंसी में वजन बढ़ने से ट्रोलिंग का शिकार हुई एक्ट्रेस, जवाब में कहा- 'सभी इडियट्स...'
Share:

टीवी के मोस्ट लविंग कपल माही विज और जय भानुशाली इस समय एक बच्ची के पेरेंट्स बन चुके हैं. जी हाँ, माही विज ने 21 अगस्त को अपनी बेटी को जन्म दिया है और बेटी के जन्म के बाद से यह कपल बेहद खुश हैं. जी हाँ, आपको बता दें कि इस खुशखबरी के बाद सोशल मीडिया पर माही और जय के लिए बधाइयां देने वालों का तांता लग गया है, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने माही को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. जी हाँ, आपको बता दें कि लोगों ने माही विज को प्रेग्नेंसी में वजन बढ़ने की वजह से ट्रोल करना शुरू कर दिया जो गलत है.

वहीं एक्ट्रेस भी इस मामले में चुप नहीं रहीं और उन्होंने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है. जी हाँ, हाल ही में माही ने इंस्टाग्राम पर लिखा- ''वो सभी इडियट्स जिन्हें मेरे वजन की चिंता है. तो बता दूं कि मेरी प्राथमिकता मेरी बच्ची को फीड कराना है ना कि मेरा फिगर.'' इसी के साथ माही ने हाथ जोड़ते हुए इमोजी भी बनाया है. आप सभी को बता दें कि माही ने कुछ समय बाद ही इंस्टा स्टोरी को डिलीट कर दिया था और माही विज और जय के लिए इन दिनों खुशियां दुगनी है. आपको पता ही होगा कि माही ने शादी के 8 साल बाद बेटी को जन्म दिया है. और माही ने इंस्टाग्राम पर जय भानुशाली की बेटी के पैर को चूमते हुए तस्वीर शेयर की थी.

उस दौरान उन्होंने लिखा- ''Twinkle twinkle little star, we made a wish and here you are. शुक्र‍िया हमें अपना पैरेंट्स चुनने के लिए. तुमने हमें पूरा कर दिया. शुक्र‍िया भगवान हर खुशी के लिए. मेरी जिंदगी बदल दी.'' आप सभी को यह भी बता दें कि जय और माही की शादी 2011 में हुई थी और जय भानुशाली और माही विज पहले से ही दो बच्चों के पैरेंट्स हैं जो उन्होंने गोद लिया है. दोनों एक बीटा और एक बेटी है.

बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए कपिल ने शेयर किया वीडियो, अब मिल रही भद्दी-भद्दी गालियां

'ये उन दिनों की बात है' के 500 एपिसोड पूरे ना होने से नाखुश है आशी सिंह

जल्द दूसरे सीजन के साथ शुरू होगा सोनी टीवी का यह पॉपुलर शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -