एकता कपूर के बेटे की नामकरण सेरेमनी में नजर आया टीवी सेलेब्स का जमावड़ा
एकता कपूर के बेटे की नामकरण सेरेमनी में नजर आया टीवी सेलेब्स का जमावड़ा
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने हाल ही में सेरोगेसी के जरिए बेटे को जन्म दिया था जिसकी कई तस्वीरें सामने आई लेकिन चेहरा अब तक नजर नहीं आया है. वहीं बीते कल मुंबई में एकता के बेटे रावी कपूर के नामकरण की रस्म हुई जिसमे कई स्टार्स शामिल हुए. जी हाँ, बीते 11 फरवरी को एकता के बेटे की नामकरण सेरेमनी हुई और उस दौरान कई सेलेब्स ने वहां शिरकत की.

वहीं बेटे के नामकरण सेरेमनी में एकता येलो कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आईं और बहुत खूबसूरत लगीं. वहीं उस दौरान उनके भाई तुषार कपूर और भतीजा लक्ष्य और बाकी घरवाले भी मौजूद थे जिनका लुक देखते ही बन रहा था. एकता के बेटे रावी की नामकरण सेरेमनी में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी पहुंची और स्मृति कॉटन साड़ी में दिखीं. वहीं टीवी जगत से हितेन तेजवानी, करिश्मा तन्ना, साक्षी तंवर, विशाल भी पहुंचे थे और उर्वशी रौतेला, एरिका फर्नांडिज, पार्थ समथान और पूजा बनर्जी भी नेम सेरेमनी में पहुंची.

इसी के साथ मोना सिंह और बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता भी एकता कपूर के बेटे के नामकरण सेरेमनी में पहुंचे थे जिन्हे देखने के लिए काफी भीड़ बनी हुई थी. वहीं अब सभी की तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं और पंसद की जा रही हैं.

शादी से पहले ही सोच लिया आलिया भट्ट ने अपनी बेटी का नाम, सुनकर हैरान रह जाएंगे रणबीर

रियल लाइफ में बहुत हॉट है नरेंद्र मोदी की ऑनस्क्रीन पत्नी

मशहूर विलेन महेश आनंद की मौत के बाद उनकी चौथी पत्नी ने कही चौंकाने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -