न्यू मॉम को लेना चाहिए ऐश से कुछ टिप्स

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय से तो हर कोई वाकिफ है। उनकी सुंदरता का तो कोई जवाब ही नहीं हैं, ऐश्‍वर्या राय ने अपना कॅरियर बखूबी बनाया और अभिषेक बच्‍चन से शादी करके एक बेटी को जन्‍म दिया। हर न्यू मां को ऐश्‍वर्या राय से जाने कुछ टिप्स 

1. अधिकतर महिलालों का सोचना है कि बेबी के बाद कॅरियर नहीं बन पता है, इसलिए वे कॅरियर पर ज्यादा ध्यान देती है। बेबी को आया के हाथ दे कर काम करने जाती है। लेकिन आप देख सकते है की ऐश्‍वर्या ने ऐसा कुछ भी नही किया। जब वह गर्भवती हुई तो कुछ साल तक उन्होने आराम किया और आपने बेबी पर ही पूरा ध्यान दिया। और जब बेबी बड़ी हो गई तब दुबारा से अपना कॅरियर सुरू कर दिया। जैसे की अब आप ऐश्‍वर्या को जज्बा फिल्म मे देख सकते है। 

2. सबका कहना है कि मां बनने के बाद महिला मोटी हो जाती है, लेकिन ये ज्यादा महत्वपूर्ण नही होता है क्योंकि ऐश्‍वर्या राय के मुताबिक सबसे पहले आपका पूरा ध्यान अपने बच्चे को देना चाहिए। क्योंकि आपका लूक और मोटापा बाद मे भी ध्यान दिया जा सकता है। 

3. ऐश्‍वर्या का कहना है की बच्‍चे के आने से आपका कॅरियर समाप्त नहीं हो जाता है बस आप कुछ समय के लिए अपना टाइम अपने बच्चे को देते है ताकि बच्चे की परवरिश अच्छे से हो सके। फिर अपने कॅरियर की शुरुआत कर सकते है। 

5. जैसा की आप जानते है मां बनने के बाद मोटापा आ ही जाता है तो जब आप स्वस्थ हो जाए तो आप अपने वजन पर ध्यान दे सकती हैं। ऐश्‍वर्या राय का कहना है कि मैंने सही टाइम पर अपना वजन कम करने मे ध्यान दिया ताकि मै भद्दी न दिखू इसलिए मैंने वर्कआउट और योगा साथ-साथ किया।  

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -