माही के घर आई नई लग्ज़री कार, साक्षी  बोली- 'मिसिंग यू माही..'
माही के घर आई नई लग्ज़री कार, साक्षी बोली- 'मिसिंग यू माही..'
Share:

अपनी कप्तानी में इंडिया को 2 बार वर्ल्डकप का ताज दिलाने वाले माही ने शनिवार को बहुत साधारण अंदाज में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया. इसके उपरांत शुक्रवार को धोनी IPL-2020 से ठीक पहले होने वाले ट्रेनिंग कैंप में भाग लेने के लिए चेन्नई चले गए. जिसके ठीक एक दिन के उपरांत उनके घर एक नई लग्जरी स्पोर्ट्स कार आ गई. साक्षी धोनी ने इस कार की फोटोज और वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "मिसिंग यू माही..." साक्षी ने पहले इंस्टाग्राम पर कार का एक वीडियो शेयर किया है. कार घर के कैंपस में दाखिल होती हुई नज़र आ रही है, जो गैराज के पास जाकर रुक जाती है. जिसके उपरांत उन्होंने कार की एक तस्वीर भी शेयर की. ऐसा कहा जा रहा है कि माही के घर नई कार आई है.

ये तो हर कोई जानता है कि माही लग्जरी कार और बाइक्स के कितने शौकीन हैं. भले ही धोनी इंटरनेशनल क्रिकेट से दूर हो गए हैं लेकिन उनका लग्जरी कारों का शौक अब भी बना हुआ है. उनके पास अलग-अलग मॉडल की बाइक्स और कारों का अच्छा खासा कलेक्शन है. बता दें कि 19 सितंबर से IPL 2020 की शुरुआत हो रही है. 20 अगस्त के बाद CSK की टीम UAE के लिए रवाना होने वाले है. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद धोनी का आईपीएल में महत्व काफी बढ़ गया है.

धोनी की कप्तानी में इंडिया ने ICC T-20 वर्ल्डकप (2007), क्रिकेट वर्ल्डकप (2011) और ICC चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीता. इसके अतिरिक्त इंडिया 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था. दिसंबर 2014 में माही ने टेस्ट क्रिकेट से अचानक संन्यास की एलान कर दिया. माही ने साल 2017 की शुरूआत में ही वनडे और टी20 कप्तानी को भी उसी अंदाज में अलविदा बोल दिया है, जिसके लिए वो जाने जाते हैं और इसके तीन साल बाद उन्होंने अपने पुराने अंदाज में ही इंटरनेशनल  से संन्यास लेने की घोषणा कर दी. दुनिया के सबसे सर्वश्रेष्ठ फिनिशर माने जाने वाले धोनी ने एक दिसंबर 2006 को जोहान्सबर्ग में दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध T 20 करियर की शुरूआत की थी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Major Mahi missing @mahi7781 !

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

भारत के ओकले ब्रांड एंबेसडर नियुक्त हुए रोहित शर्मा

कोरोना की चपेट में आई मुक्केबाज सरिता देवी, पति भी पाए गए वायरस से संक्रमित

इस प्लेयर्स को किया जाएगा ध्यानचंद पुरस्कार से सम्मानित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -