जैकी भगनानी की मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज, तापसी का दिखा नया लुक
जैकी भगनानी की मूवी का ट्रेलर हुआ रिलीज, तापसी का दिखा नया लुक
Share:

फेमस बॉलीवुड डायरेक्टर वाशु भगनानी के बेटे जैकी भगनानी ने हाल ही में अपने द्वारा प्रोड्यूज की गई फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया है. अपनी इस मूवी में उन्होंने मुख्य भूमिका के लिए तापसी पन्नू और साकिब सलीम और कई न्यू कमर्स को भी मौका दिया है. जैकी भगनानी की इस मूवी 'दिल जंगली' के साथ ही मशहूर आरजे अभिलाष थपलियाल भी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं.

फिल्म 'कल किसने देखा' से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाले जैकी की प्रोड्यूज की गयी इस फिल्म में साकिब सलीम का रोल एक जिम ट्रेनर का होगा, वहीं तापसी इसमें एक इंग्लिश काउंसलर की भूमिका निभाते नज़र आएंगी. फिल्म की स्टोरी में बता गया है कि तापसी को साकिब से प्यार हो जाता है, लेकिन तापसी के दोस्त उन्हें साकिब से दूर रहने की सलाह देते हैं. लेकिन तापसी अपने दोस्तों की ना सुनकर साकिब के प्यार में पागल रहती हैं.

कुछ समय बाद जहां तापसी किसी और लड़के को डेट करने लगती हैं वहीं साकिब को भी अपना नया पार्टनर मिल जाता है. लेकिन अपने नए पार्टनर के साथ भी दोनों कम्फर्टेबल नही हो पाते और फिर से एक दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं. खबरें हैं कि जैकी कि इस फिल्म को 16 फरवरी को रिलीज़ किया जायेगा. बॉलीवुड फिल्मों में अलग-अलग तरह कि भूमिका निभा चुकी तापसी इस मूवी में एक सीधी साधी लड़की का रोल निभाते नज़र आएँगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सेक्सुअल हरस्मेंट में आरोपी बने इंटरनेशनल फैशन फोटोग्राफर

समीर सोनी को है इस बात का दबाव

डायलन फैरो का दावा- यौन उत्पीड़न पर सच बोल रही हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -