कटरीना का न्यू लुक हो रहा है वायरल
कटरीना का न्यू लुक हो रहा है वायरल
Share:

बॉलीवुड की हसीन अदाकरा कटरीना कैफ इन दिनों काफी सुर्ख़ियों में छा रही हैं. 'टाइगर ज़िंदा है' की सफलता के बाद कटरीना को अली अब्बास की बर्थडे पार्टी में देखा गया था, जहा उनके लुक ने सभी को हैरानी में डाल दिया था. इस पार्टी में कटरीना के हाथो और पैरों पर आलता लगे हुए थे. जिससे वह मीडिया के टारगेट में आ गयी और उनको लेकर तरह-तरह  की खबरें सामने आने लगी.

अभी हाल ही में उनका नया लुक सामने आया है जिसमे वह हाथो में मेहँदी और कानों में बाली पहने हुए नज़र आ रही हैं. हाल ही में 'टाइगर' की यह हीरोइन अपनी आगामी मूवी 'ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. लेकिन फिलहाल मूवी के ज्यादा मूवी की हीरोइन चर्चा में हैं. हाल ही में कटरीना ने अपनी इस मूवी का लुक शेयर किया है, जिसके कैप्शन में उन्होंने यह बताया है कि उनका यह लुक ठग्स ऑफ़ हिन्दोस्तान के न्यू सॉन्ग के लिए है. 

कटरीना ने अपनी यह फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. वह अपनी इस आगामी मूवी के लिए काफी मेहनत कर रही हैं. अपने इस गाने के लिए वह डांस सुपरस्टार प्रभु देवा के साथ 5 घंटे तक लगातार पहाड़ी डांस की प्रैक्टिस कर रही हैं, जोकि नॉर्थ इंडिया के लोकसंगीत के भरा पूरा है. इस गाने के डांस स्टेप्स में प्रभु ने पहाड़ी डांस के साथ जिम्नास्टिक स्टेप्स का मिश्रण बनाकर तैयार किया है. इस गाने को कटरीना और आमिर खान पर फिल्माया जायेगा, जिसमे इन दोनों कलाकारों की गजब की मेहनत देखने को मिलेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'भारत' को लेकर अली अब्बास का बड़ा बयान

फिर से हिट हो सकती है सलमान-कटरीना की जोड़ी

चौथे हफ्ते में भी कमाई करने से बाज़ नहीं आ रही है टाइगर ज़िंदा है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -