'प्रेरणा' का रोल मिलते ही इतना बदल गईं एरिका फर्नांडिस
'प्रेरणा' का रोल मिलते ही इतना बदल गईं एरिका फर्नांडिस
Share:

टीवी के सबसे पॉपुलर शो 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' के जरिये मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडिस इन दिनों अपने नए शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. शो में एरिका फर्नांडिस 'प्रेरणा' के किरदार में नजर आएँगी. पिछले दिनों शो के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई थी जो काफी वायरल हुई.

'कसौटी जिंदगी की 2' का सबसे महत्वपूर्ण सीन हुआ लीक

अब हाल ही में एरिका ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमे वह बहुत ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं. खास बात यह है कि एरिका की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. पिछले दिनों एरिका ने इससे भी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी जिसके वजह से एरिका काफी सुर्ख़ियों में रही थी.

इस एक्ट्रेस को किस करने के बाद गिर गई थी शो की टीआरपी

अब एरिका की हालिया तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं, इन तस्वीरों में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. बता दें कि एरिका छोटे पर्दे की मशहूर एक्ट्रेस हैं जो इन दिनों पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' में प्रेरणा के रोल के लगातार चर्चा में बनी हुई है. इस शो में एरिका के साथ अनुराग बासु के किरदार में पॉपुलर अभिनेता पार्थ सामंथा नजर आने वाले हैं.

एक बार फिर दिखेगा 'श्रीदेवी' का नागिन अवतार

ख़ास बात यह है कि अभी तक इस शो के किसी भी किरदार के नाम की घोषणा नहीं हुई हैं हालांकि एरिका के नाम का खुलासा हो चुका हैं. बताया जा रहा है कि इस शो में 'कोमोलिका' के किरदार में मशहूर एक्ट्रेस हिना खान नजर आ सकती हैं. बता दें कि एरिका ने अपने करियर की शुरुआत 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी' से ही की थी और अब वह एकता कपूर के सबसे पॉपुलर शो का हिस्सा बनने जा रही हैं.

चटपटी खबरें..

Video : 'नागिन' के साथ थिरके युविका चौधरी के पति

'कसौटी जिंदगी की 2' का सबसे महत्वपूर्ण सीन हुआ लीक

इस पॉपुलर शो में नजर आएंगे रूद्र सोनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -