जल्द वेस्ट इंडीज टीम की जर्सी पर नज़र आएगा नया लोगो
जल्द वेस्ट इंडीज टीम की जर्सी पर नज़र आएगा नया लोगो
Share:

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट मैच को शुरू होने में अब बहुत ही कम का समय बचा है. वेस्ट इंडीज बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज का पहला मैच 8 जुलाई से बायो सिक्योर स्टेडियम में खेला जाएगा. ये सीरीज इसलिए भी खास है क्योंकि कोरोना के कारण बंद पड़े क्रिकेट को 4 महीने बाद फिर शुरू किया जा रहा है, इससे पहले अंतिम अंतर्राष्ट्रीय मैच न्यूजीलैंड बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच 13 मार्च को खेला गया था.

हालांकि कोरोनावायरस के चलते वो सीरीज एक मैच के बाद स्थगित हो गई थी. 8 जुलाई से शुरू हो रही टेस्ट सीरीज में वेस्ट इंडीज क्रिकेट टीम की जर्सी पर एक नया लोगो दिखने वाला है, और ये लोगो ब्लैक लिव्स मैटर को सपोर्ट करने के उद्देश्य से जर्सी पर लगाया जाएगा.

वेस्ट इंडीज बनाम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज: वेस्ट इंडीज क्रिकेटर की जर्सी पर ये लोगो होगा, और ये लोगो टी शर्ट की कॉलर पर बना होगा. इससे पहले भी वेस्ट इंडीज के कई क्रिकेटर्स ने नस्लीय भेदभाव को लेकर अपनी आवाज बुलंद की थी. डेरेन सैमी, क्रिस गेल, आंद्रे रुसेल जैसे बड़े क्रिकेटर्स नस्लीय भेदभाव को लेकर अप्पति जता चुके हैं. दरअसल अमेरिका में अश्वेत व्यक्ति की मौत के बाद हुए हंगामे के बाद दुनिया भर में स्पोर्ट्स जगत के लोग भी सामने आए थे, और इसके खिलाफ आवाज उठाई थी.

रियो डी जनेरियो में इस माह से मिलेगी फैंस को एंट्री

कोरोना वायरस के कारण स्थगित हुआ डेविस कप फाइनल्स

नोवाक जोकोविच के कोच हुए कोरोना संक्रमण का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -