सामने आया कैटरीना की फोनभूत का नया Logo
सामने आया कैटरीना की फोनभूत का नया Logo
Share:

रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सेल एंटरटेनमेंट ने अपनी आपकमिंग हॉरर-कॉमेडी फोन भूत का लोगो रिलीज किया  जा चुका है। इस मूवी  सिद्धांत चतुर्वेदी, ईशान खट्टर और कैटरीना कैफ लीड रोल में दिखाई देने वाले है। मूवी के थीम ट्रैक के साथ एक अजीब वीडियो यूनिट को शेयर करते हुए, निर्माता कल फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा करने के लिए तैयार हैं। इस मूवी के फर्स्ट लुक में लीड एक्टर्स दिखाई दे रहें है और इस वजह से खूब चर्चाओं में बने हुए है। बता दें कि गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित और रवि शंकरन और जसविंदर सिंह बाथ द्वारा लिखित, फोन भूत एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है, जिसके प्रमुख रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर हैं।

 

वहीं कुछ समय पहले खबरें आई थी कि फराह खान ने विक्की कौशल संग एक फोटो क्लिक कराई है, जिसे उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है। आप देख सकते हैं इस फोटो में विक्की कौशल हमेशा की तरह अपने डेपर लुक में नजर आ रहे हैं। इसी के साथ, फराह खान उनके साथ ब्लैक शेड्स लगाकर पोज दे रही हैं। आप देख सकते हैं इस फोटो को शेयर करते हुए फराह खान ने कैप्शन में लिखा, "सॉरी कैटरीना कैफ, विक्की को कोई और दूसरी मिल गई है।" वहीं फराह खान ने यह फोटो पोस्ट करते हुए 'कल हो न हो' का गाना 'कुछ तो हुआ है' लगाया है। दूसरी तरफ मिसेस कौशल यानि कैटरीना ने भी बिना देरी किए इस फोटो को री-शेयर करते हुए फराह खान को अपना जवाब दिया है।

जी दरअसल फोटो पर रिएक्ट करते हुए कैटरीना कैफ ने लिखा, "आपको इजाजत है।" इसी के साथ ही कैटरीना कैफ ने लाल रंग की हार्ट इमोजी बनाई है। अब अगर कैटरीना कैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह सलमान खान और इमरान हाशमी संग फिल्म 'टाइगर 3' में नजर आने वाली हैं। वहीं विक्की के बारे में बात करें तो उनके पास भी कई प्रोजेक्ट हैं।

शादी से पहले ही प्रेग्नेंट हो गई थीं आलिया भट्ट!, सोशल मीडिया पर छाई मीम्स की बहार

जानिए आखिर क्यों अनिल कपूर को फराह खान ने कहा 'पापाजी'

आलिया भट्ट के माँ बनने की खबर सुनते ही उड़े करण जौहर के होश, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -