जनता के सहयोग से नया झारखण्ड बनेगा- रघुबर दास
जनता के सहयोग से नया झारखण्ड बनेगा- रघुबर दास
Share:

रांची : झारखण्ड सरकार के तीन साल पूरे हो जाने की ख़ुशी में एक सभा को संबोधित करते हुए, झारखण्ड के मुख्यमंत्री रघुबर दास ने नया झारखण्ड बनाने के अपने सपने में प्रदेश की जनता के सहयोग के प्रति आभार व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री रघुबर दास ने कहा कि झारखण्ड सरकार के तीन साल पूरे हो जाने की मुझे खुशी है. इस राज्य के 18-35 साल की उम्र के नौजवान स्वेच्छा से सेवा करने के लिए आगे आए. शहरी क्षेत्र में भी इसी तरह की नियुक्तियों की प्रक्रिया चल रही है. शासन में जनता की अधिक से अधिक भागीदारी हो, इस सोच के साथ हमारी सरकार काम कर रही है.

मुख्यमंत्री रघुबर दास ने कहा कि आज झारखण्ड सरकार के तीन साल पूरे हो रहे हैं, राज्य की सवा 3 करोड़ जनता को हार्दिक शुभकामनाएं. पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम नया झारखण्ड बनाने में जुटे हैं. रास्ता लंबा है, कठिन है लेकिन आपके सहयोग से हम झारखण्ड को देश के अग्रणी राज्यों में जरुर लाएंगे, साथ मिलकर मेहनत से एक दिन झारखण्ड के कायाकल्प का सपना पूरा किया जायेगा.

मुख्यमंत्री रघुबर दास ने रोजगार के लिए कहा -चाहे मधुमक्खी पालन हो, मुर्गी पालन हो या बकरी पालन हो, हर गरीब को रोजगार से जोड़ना है. गांवों की अर्थव्यवस्था मजबूत हो, गांव में भी प्रति व्यक्ति आय बढ़े, इस सोच के साथ हमारी सरकार काम कर रही है. हमारी सरकार में कोई भी कानून से ऊपर नहीं है. हम 2019 में अपना रिपोर्ट कार्ड जनता के समक्ष फिर से पेश करेंगे.

इस नए झारखण्ड में कोई बेरोजगार ना रहे-रघुबर दास

लालू के लिए राबड़ी ने भेजा देशी घी और हरा चना

तो क्या अब रजनीकांत लेंगे राजनीति में एंट्री

इस साल के अंत में राजनीति में एंट्री करेंगे सुपरस्टार रजनीकांत?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -