एक्ट्रेस चित्रांगदा की नई पारी

बॉलीवुड में 2003 में डेब्यू करने वाली बॉलीवुड की एक्ट्रेस चित्रांगदा ने भी एक्टिंग से प्रोड्यूसर की तरफ कदम रखा है. बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जोकि एक्टिंग में सफलता हासिल नहीं हुई, वह डायरेक्टर और प्रोड्यूसर की तरफ रुख कर लेते हैं. फिलहाल हाल ही में वह पूर्व भारतीय हॉकी कप्तान संदीप सिंह की बायोपिक फिल्म 'सूरमा' की निर्माता बनीं हैं. इस फिल्म की हाल ही में घोषणा हुई है और इसमें लीड एक्टर दिलजीत दोसांझ और एक्ट्रेस तापसी पन्नु होंगी. बता दें कि अनुष्का शर्मा और प्रियंका चोपड़ा के बाद फिल्मों में प्रोड्यूसर के तौर पर चित्रांगदा नई भूमिका में होंगी.

बॉलीवुड में 2003 में डेब्यू करने वाली चित्रांगदा की पहली फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' थी. जिसके बाद 'कल: यैस्टर्डे एंड टुमॉरो', 'सॉरी भाई', 'बसरा', 'ये साली जिंदगी', 'देसी ब्वॉयज', 'जोकर', 'इनकार' और 'आई, मी और मैं' फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उनकी इस नई पारी से देखना होगा कि उनके नए करियर में कितनी सफलता हाथ लगती है. अपने पहले प्रोजेक्ट को लेकर काफी रोमांचित नज़र आ रही चित्रांगदा एक्टिंग भी जारी रखना चाहती है.

अच्छे रोल मिलने पर एक्टिंग करने के साथ-साथ वे अपनी इस नई पारी को भी जारी रखना चाहती है. काफी बोल्ड किस्म की चित्रांगदा अपने बोल्ड विचारो के लिए भी मशहूर है.

यहाँ क्लिक करे 

अक्षय और सलमान में मनमुटाव

अजय देवगन के नाम पर आम लोगो से ठगे 200 करोड़

देखे कैसा रहा कपिल की फिरंगी का पहला दिन

अर्जुन कपूर पर हुआ हमला

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -