बजाज और होंडा लेकर आ रही पुरानी बाइकों का नया अवतार
बजाज और होंडा लेकर आ रही पुरानी बाइकों का नया अवतार
Share:

पोवेफुल्ल और स्पोर्ट्स बाइक के चाहने वालों के लिए ऑटो एक्सपो 2018 काफी कुछ लेकर आने वाला है. इस इवेंट में जहाँ एक तरफ कुछ पुरानी बाइक्स के नए अवतार देखने को मिलेंगे तो वहीँ दूसरी तरफ कई नई बाइक्स भी पेश की जाएंगी. इस ऑटो एक्सपो में बाइक लवर्स के लिए देश की दोपहिया निर्माता कंपनी बजाज ऑटो भी अपनी एक नई बाइक पेश करने जा रही है. इसी के साथ हौंडा भी अपनी एक पुरानी बाइक का नया वर्जर पेश करने जा रही है. आज हम आपको इस इवेंट में पेश होने वाली इन्ही दो बाइकों के बारे में बताने जा रहे है.

होंडा अपनी CB हॉर्नेट 160F बाइक को लांच करने जा रही है. कंपनी ने अपनी इस बाइक में 160cc का इंजन दिया है. कंपनी अपनी इस बाइक को ऑटो एक्सपो 2018 में लांच करने वाली है. इसकी अनुमानित कीमत 90,000 रुपये रखी गयी है. वहीं बजाज ऑटो अपनी पॉपुलर बाइक पल्सर RS को अब 400cc इंजन के साथ भारतीय बाजार में उतरने जा रही है. कंपनी की पल्सर 200RS को ग्राहकों ने काफी पसंद किया था.

कंपनी ने अपनी इस बाइक में डोमिनर वाला ही इंजन इस्तेमाल किया है. इस बाइक की अनुमानित कीमत 1.4 लाख रुपये रखी जा सकती है. इसके अलावा इस बाइक के लुक्स में भी कुछ बदलाव देखने को मिल सकते है.

 

भारत में जल्द ही लांच होने वाली है एसयूवी कायेन, जाने खासियत

उबर ने एक यात्री से वसूले 14,400 डॉलर

पेश है भारत की पहली इलेक्ट्रिक बाइक

शाओमी पेश करेगी भारत में इलेक्ट्रिक कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -