लॉन्चिंग से पहले जारी हुआ नेक्स्ट जनरेशन हुंडई वर्ना का वीडियो टीज़र

Share:

नई हुंडई वर्ना की लॉन्चिंग के पहले ही हुंडई ने अपनी इस कार का एक वीडियो टीज़र जारी किया है. इस वीडियो में नई हुंडई के डिज़ाइन का पता चलता है. इस टीज़र में ये काफी बोल्ड और शानदार लग रही है. इस तरह से नई वर्ना के फ्रंट और टेल लाइट्स के एलईडी लाइटिंग बहुत शानदार होने वाले है.

यह नई वर्ना के मुख्य आकर्षण में से एक होने वाले है. वहीं इसकी लॉन्चिंग के बारे में बताया जा रहा है कम्पनी इस साल अगस्त में इस कार को लॉन्च कर सकती है. हुंडई ने इन तस्वीरों के जरिये लोगो को इसके लुक और डिज़ाइन की हिंट देने की कोशिश की है. इस कार में लगे एलईडी डीआरएल इलेट्रा जैसे दिख रहे है. इस कार का डिज़ाइन भी इलेट्रा जैसा ही नज़र आ रहा है.

आपको बता दें कि कार कुछ महीनों पहले इसके टेस्टिंग के दौरान स्पॉट की गई थी. कार के बाजार में आने के बाद इसका मुकाबला हौंडा सिटी मारुती सुजुकी सिआज़ और स्कोडा रैपिड जैसी कारों से होगा. फ़िलहाल इस कार के फीचर के बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं है लेकिन इस कार को देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है. इसके व्हीलबेस को कम्पनी ने 10 एमएम बढ़ा दिया है जिससे कार की ओवरआल लेंथ 15 एमएम बढ़ गई है.

कम्पनी ने कार में हाई-स्ट्रेंथ स्टील से बनाया गया अपडेटेड चेसिस लगाया है. जो कार को हल्का होने के साथ मजबूत बनता है. वहीं कार के केबिन स्पेस को भी बढ़ाया गया है. कम्पनी ने दावा किया है कि पुराणी वर्ना के मुकाबले इस नई जनरेशन वर्ना ड्राइविंग में बेहतरीन होगी और लोगो को पसंद आए. वहीं इसकी कीमत के बारे में बताया जा रहा है कि नई हुंडई वर्ना के लिए कीमतें 8 .5 लाख से 14 लाख रूपये होने की उम्मीद है. भारत में लॉन्चिंग के बाद नई वर्ना होंडा सिटी, मारुती सिआज़ और स्कोडा रैपिड को टक्कर देती नज़र आएगी.

सुजुकी जीजे-150 के लॉन्च की अपवाह उड़ रही है, जानिए क्या है सच्चाई

लॉन्च हुई सुजुकी एक्सेस 125 स्पेशल एडिशन

VLC प्लेयर और ट्रैफिक सेफ्टी कोन एक जैसे क्यों दिखते है?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -