Hyundai Creta (ix25) की लीक आई सामने, ये है संभावित फीचर
Hyundai Creta (ix25) की लीक आई सामने, ये है संभावित फीचर
Share:

दुनिया की लोकप्रिय वाहन निर्माता कंपनी Hyundai ix25 SUV को इस साल की शुरुआत में शंघाई मोटर शो में पेश किया गया था. चीन में इसे कई बार टेस्टिंग के दौरान देखा गया है और अब इसे हाल ही में भारत में भी देखा गया. रिपोर्ट्स के मुताबिक मौजूदा जनरेशन Creta के ऊपर नई जनरेशन Creta को उतारा जाएगा. ऑटोकार की रिपोर्ट में इसके डायमेंशन्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में जानकारी​ सामने आई है.

Harley-Davidson की ये इलेक्ट्रिक बाइक है शानदार, 27 अगस्त को होगी लॉन्च

अगर बात करें नई Hyundai ix25 (Creta) की अन्य खासियत की तो कंपनी ने इसकी लंबाई 4,300 mm दी है जो कि पुराने मॉडल से 30 mm ज्यादा है. इसके अलावा पुराने मॉडल से इसकी चौड़ाई 10mm ज्यादा यानी 1,790 mm है, लेकिन इसकी 1,622 mm ऊंचाई मौजूदा मॉडल से 8 mm कम है, जो कि 1,630 mm है. ये डायमेंशन चीन स्पेसिफिकेशन मॉडल के हैं, जिसका मतलब अगर ये भारत में लॉन्च होती है तो इसमें ज्यादा ग्राउंड क्लियरेंस दिया जा सकता है.

स्वतंत्रता दिवस पर मिलने वाले लाभ का उठाए फायदा, इन मंहगी स्पोर्ट्स बाइक को ऑफर में खरीदने का मौका

प्राप्त जानकारी के अनुसार अगली जनरेशन ix25 में समान 1.5 लीटर BS6 इंजन दिया जाएगा जो कि Kia Seltos में मौजूद है. चीनी बाजार में नया 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन 1.6 लीटर यूनिट को रिप्लेस कर रहा है. वहीं, भारत के लिए भी यही 1.5 लीटर पेट्रोल और डीजल इंजन दिया जा सकता है. हालांकि, बड़ी खबर यह भी है कि नई Creta में 1.4 लीटर टर्बो-पेट्रोल BS6 मोटर भी दी जा सकती है जो कि हम Seltos के GT लाइन में देखते हैं.

पल्सर 125 नियॉन से होंडा शाइन एसपी में है कितना दम, ये है तुलना

KTM भारतीय बाजार में जल्द पेश करेगी इलेक्ट्रिक बाइक

इन बाइकों का माइलेज है जबदस्त, यूजर्स जेब पर नही पड़ता पेट्रोल के दामो का असर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -