'छोटे छोटे पेग' बना कर हनी हुए खुश
'छोटे छोटे पेग' बना कर हनी हुए खुश
Share:

काफी समय के अपनी बीमारी के चलते हनी सिंह बॉलीवुड की दुनिया से एक दम छू मंतर जैसे हो गए थे. लेकिन हाल ही में उन्होंने बॉलीवुड की नयी फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' के गाने में रैप देकर कमबैक किया है. हाल ही में उनका एक और गाना आया है जिसके बोल 'छोटे छोटे पेग' हैं. इसके वर्डिंग्स सुनने में काफी इंटरेस्टिंग लग रहे हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं की गाने की रिलीज़ से पहले हनी ने बुधवार रात एक वीडियो जारी किया था जिसमे उन्होंने अपने इस नए गाने की धुन को शेयर किया था. हनी का यह गाना फिल्म 'बिच्छू' के गाने टोटे-टोटे का रीमेक सॉन्ग है, जिसे हंसराज हंस ने गाय था. हनी सिंह का गाना 'छोटे छोटे पेग' फिल्म 'सोनू की टीटू की स्वीटी' में दर्शाया जायेगा. इस फिल्म की लीड स्टार कास्ट  कार्तिक आर्यन, नुसरत भरूच और सनी सिंह शामिल हैं.

लोगों के दिलों में प्यार अपने प्रति प्यार देखकर हनी ने उन्हें शुक्रिया अदा करते हुए कहा कि, "सबसे पहले आप सबको थैंक्स, आपने मेरा गाना दिल चोरी साड्डा रीमिक्स बहुत पसंद किया, लीजिए मैं एक बार फिर हाज़िर हूं, बहुत सारे गाने बना लिए है, इस बीट पर भी काम कर रहा हूं लेटेस्ट, सुनके बताओ कैसी है?"

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Video- जब अक्षय ने सोनम के ऊपर फेंकी छिपकली

फिल्म के प्रमोशन के चक्कर में महिलाओं पर किया अभद्र कमेंट

कॉन्ट्रोवर्सीज में रही मोनिका की लाइफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -