अगली महीने लांच होगा होंडा अमेज का नया अवतार
अगली महीने लांच होगा होंडा अमेज का नया अवतार
Share:

देश की दिग्गज वाहन निर्माता कंपनी होंडा ने दूसरी जनरेशन की अमेज़ से जुड़ी कई नई जानकारियां साझा की है. कंपनी का कहना है कि नई अमेज़ को मई 2018 में लॉन्च किया जाएगा. होंडा ने इस कार की बुकिंग भी शुरू कर दी है. नई अमेज़ को किसी भी होंडा डीलरशिप पर 21 हजार रूपए में बुक किया जा सकता है. भारतीय बाजार में इस कार का मुकाबला मारूति डिजायर, फॉक्सवेगन एमियो , हुंडई एक्सेंट , टाटा टिगॉर और फोर्ड एस्पायर से होगा. 

कंपनी के मुताबिक नई अमेज़ डिजिपैड इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा. इस नयी कार में 7 इंच डिजिपैड 2.0 टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम मिलेगा, जो एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले कनेक्टिविटी सपोर्ट करेगा. इस में ट्रैफिक की जानकारी देने वाला फीचर, वाई-फाई कनेक्टिविटी और एचडीएमआई इनपुट भी दिया जा सकता है. यही सिस्टम नई होंडा सिविक और सीआर-वी में भी मिलेगा। अभी यह सिस्टम अकॉर्ड हाइब्रिड में दिया गया है.

कंपनी ने ऐलान किया कि नई अमेज़ में सीवीटी ऑटोमैटिक गियरबॉक्स, पैडल शिफ्टर्स के साथ आएगा. उम्मीद की जा रही है कि इस में होंडा सिटी और जैज़ वाला 7-स्पीड सीवीटी गियरबॉक्स दिया जा सकता है. सेगमेंट में नई होंडा अमेज़ दूसरी कार होगी, जिसके पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों के साथ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का विकल्प मिलेगा. सेगमेंट में अभी मारूति डिजायर इकलौती कार है जिसके पेट्रोल और डीज़ल दोनों इंजनों के साथ एएमटी गियरबॉक्स दिया गया है.

 

फीचर ओरिएन्टेड हो रहे है ऑटो ग्राहक

होंडा जल्द लांच करेगा यह नया स्कूटर

ढाई लाख रुपए तक सस्ती हुई होंडा की सुपरबाइक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -