होंडा की नई एक्टिवा 125 लॉन्च
होंडा की नई एक्टिवा 125 लॉन्च
Share:

एक्टिवा को युवा से लेकर हर वर्ग सबसे टिकाऊ वाहन के रूप में मानता है, और इसका नया मॉडल लांच हो और चर्चा न हो तो ये नामुमकिन है. भारत के सबसे ज्यादा बिकने वाली होंडा एक्टिवा कंपनी ने इसी का एक्टिवा 115 लांच कर दी है, नई एक्टिवा फ्रांटेस्टिक स्टाइल में बनाई गई है. साथ ही यह बिज़नेस क्षेत्र में पहली ऑटोमेटेड स्कूटर है जो आटोमेटिक हेड लैंप ऑन और भारत स्टेज 4 एमिशन स्टैण्डर्ड के अनुरूप है.

नई एक्टिवा 125 में नए फ्रांटेस्टिक स्टाइल, नयी एलईडी पोजीशन लाइट्स और क्रोम चेस्ट से सुसज्जित इस एलाय वैरिएंट में फीचर्स शामिल किये गए है. नई एक्टिवा 125 आने वाले वर्ष में अपनी पोजीशन को और मजबूत बनाते हुए अधिक बिकने वाले स्कूटर की लिस्ट में शामिल हो जायगी. नई एक्टिवा 125 नए मोबाइल चार्जिंग सॉकेट के साथ मोबाइल बैट्री को डाउन होने से बचायेगी, इसका फ्रंट हुक स्टाइल के एक्स्ट्रा स्टोरेज भी देगा. होंडा की यह नई एक्टिवा कामबी ब्रेक सिस्टम फीचर्स है जिससे की ब्रैकिंग की डिस्टेंस और बेलेन्स बेहतर रहता है. इससे राइडर का स्कूटर चलानेपर सेल्फ कॉन्फिडेंस बढ़ता है.

होंडा मोटर साइकिल के सीनियर वाईस प्रेसीडेंट यादविंदर सिंह गुलेरिया के अनुसार, एक्टिवा भारत का सबसे ज्यादा बिकने वाला स्कूटर है, जिसके 6 लाख से अधिक कस्टमर है और इसकी संख्या में दिन ब दिन इजाफा होता जा रहा था.

 

अब ये भी पढ़े 

होंडा ने दिखाई कार की अपग्रेडेड वर्जन की पहली झलक

बीएसआईवी के नए इंजन के साथ होंडा लॉन्च करेगी नई स्कूटर

प्रीमियम मिड साइज सेडान की श्रेणी में सियाज ने दी होंडा सिटी को टक्कर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -