'महाराष्ट्र में नए 'हिंदू ओवैसी' बने हैं', राज ठाकरे का नाम लिए बिना संजय राउत ने कसा तंज
'महाराष्ट्र में नए 'हिंदू ओवैसी' बने हैं', राज ठाकरे का नाम लिए बिना संजय राउत ने कसा तंज
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) प्रमुख राज ठाकरे के लाउडस्पीकर वाले बयान के पश्चात् यहां की सियासत में हलचल मची हुई है। नेताओं की बयानबाजी भी जारी है। इसी बीच शिवसेना पार्टी के नेता संजय राऊत ने इशारों इशारों में राज ठाकरे पर हमला बोला है। उन्होंने राज ठाकरे का नाम नहीं लेते हुये तंज कसा कि अब महाराष्ट्र मे भी नये हिंदू ओवैसी बने हैं। राउत ने बोला कि भाजपा ने उत्तर प्रदेश में ओवेसी का जैसे उपयोग किया वैसा ही प्लान अब भाजपा महाराष्ट्र में भी आजमाना चाहती है। किन्तु हमें कोई दिक्कत नहीं है। लोग सब जानते है, सह लेते है, जवाब देते है।

खबर के अनुसार, एक मीडिया संस्थान से चर्चा करते हुए शिवसेना के वरिष्ठ नेता संजय राउत ने MNS चीफ राज ठाकरे को ओवैसी बता दिया। संजय राउत के इस बयान के पश्चात् शनिवार प्रातः MNS के कार्यकर्ता सामना अखबार के दफ्तर के बाहर पहुंचे तथा राज ठाकरे की तस्वीर वाला एक पोस्टर लगा दिया।

वही शिवसेना के अखबार सामना के दफ्तर के सामने MNS (महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना) के कार्यकर्ताओं ने राज ठाकरे की फोटो वाला एक बड़ा पोस्टर लगाया है। पोस्टर के माध्यम से MNS की तरफ से शिवसेना के वरिष्ठ नेता तथा राज्यसभा सांसद संजय राउत को चेतावनी दी गई है। कहा गया है कि कुछ वर्ष पूर्व MNS के कार्यकर्ताओं ने संजय राउत की कार को पलट दिया था। मनसे की तरफ से पोस्टर के माध्यम से पूछा गया है कि क्या इसे दोहराया जाना चाहिए? इस पोस्टर में लिखा गया है कि संजय राउत अपना लाउडस्पीकर बंद करें नहीं तो MNS अपने अंदाज में इसे बंद कराएगी।

मायावती ने किया इस मंत्री को पार्टी से बाहर, ट्वीट कर दी यह जानकारी

इस दिन से शुरू होगी 'मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना', CM शिवराज भी होंगे शामिल

'जैसे जैसे हाथ दिखा रहे हैं वैसे वैसे साफ होती जा रही है कांग्रेस...', दिग्विजय पर नरोत्तम मिश्रा ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -