अब इस ब्राजीलियाई एक्ट्रेस संग काम करेंगे सलमान
अब इस ब्राजीलियाई एक्ट्रेस संग काम करेंगे सलमान
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन एक्टर कहे जाने वाले सलमान खान अपने नाम से फेमस हैं उनकी फ़िल्में उनके नाम से चलती हैं. इसी के साथ भाईजान हमेशा से अपनी दरिया दिली के लिए फेमस हैं. ऐसे में इस बार भी वे नए साल में बॉलीवुड इंडस्ट्री को ब्राजीलियाई एक्ट्रेस और मॉडल लैरिसा बोन्सी से परिचित करवाने वाले हैं.

जी हाँ, इस बात की जानकारी खुद लैरिसा बोन्सी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है. हाल ही में उन्होंने सलमान खान के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, 'मैं बॉलीवुड के मशहूर और जाने-माने एक्टर सलमान खान के साथ काम करने में गर्व और खुशी महसूस कर रही हूं. मुझे उनके काम और उनके चरित्र से बहुत कुछ को सीखने मिला और मैं उनके काम से प्रभावित हूं. मैं अपने आप को खुशनसीब महसूस कर रही हूं. मेरा दिल कृतज्ञता के साथ धड़कता रहा है... धन्यवाद!#coming soon ' आप सभी को बता दें कि लैरिसा बोन्सी एक ब्राज़ीलियाई मॉडल, डांसर हैं.

वहीं उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ ब्लॉकबस्टर गीत "सुबह होने न दे" के साथ अपने करियर की शुरुआत की और इसके अलावा सुपर डांसर टाइगर श्रॉफ, सूरज पंचोली के साथ कुछ म्यूजिक वीडियो एल्बम भी किए हैं. वह एक बेहतरीन डांसर ही नहीं, बल्कि एक शानदार कलाकार भी हैं. इसी के साथ लैरिसा बोन्सी ने टॉलीवुड इंडस्ट्री में "नेक्स्ट एनी" और "थिक्का" जैसी फिल्मों में शानदार काम किया है जिन्हें हिंदी में डब किया गया था और उनका नाम बदलकर "रॉकेट राजा" किया गया था.

मधुबाला से लेकर श्रीदेवी तक इन अभिनेत्रियों ने सिनेमा को दिलाई एक नयी पहचान

'लव आज कल' का ट्रेलर सैफ को नहीं आया था पसंद, सारा ने अब दिया ऐसा रिएक्शन

फरहान अख्‍तर ने बनाया बेटी अकीरा का जन्मदिन, एक्‍स वाइफ संग शेयर की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -