Mahindra Thar जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने समय का किया खुलासा
Mahindra Thar जल्द होगी लॉन्च, कंपनी ने समय का किया खुलासा
Share:

दुनिया की जानी मानी वाहन निर्माता कंपनी मंहिद्रा ने Mahindra Thar के नए जनरेशन मॉडल का भारतीय बाजार में बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है. कई वर्षों से नया मॉडल टेस्टिंग के दौरान भी भारतीय बाजार में नजर आ रहा है. हालांकि, अब नई Thar का इंतजार करने वाले लोगों का इंतजार खत्म होने जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक Mahindra अपनी इस गाड़ी को लॉकडाउन खत्म होने के बाद इस साल अक्टूबर महीने में लॉन्च की जाएगी. कंपनी का कहना है कि उसने नई जनरेशन Mahindra Thar का लॉन्च कोरोनावायरस महामारी के चलते रोक दिया है.

कोरोना के खतरे को समाप्त कर सकते है रोबोट, जानें कैसे

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी के तिमाही फाइनेंशियल रिजल्ट्स पर बात करते हुए डॉ. गोयनका ने कहा कि, "मेरे 41 वर्षों में मैंने पिछले 3 महीनों में जो कुछ भी देखा है, उसे चुनौती नहीं दी है. मध्य-फरवरी में आपूर्ति में बदलाव की गड़बड़ी शुरू हो गई है और BS6 मानदंड़ों का व्यापार पर बड़ा प्रभाव पड़ा है."

इस कंपनी ने भारत में मारी एंट्री, मैनेजिंग डायरेक्टर ने कही यह बात

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Mahindra अपनी Thar को अप्रैल महीने तक लॉन्च करने जा रही थी, जिसे अब वह अक्टूबर महीने में लॉन्च करेगी. Mahindra Thar को भारतीय बाजार में सबसे पहले 2012 को लॉन्च किया गया था और यह तब से ही काफी पॉपुलर गाड़ी बन गई. नई जनरेशन को आने में 8 साल लग गए, लेकिन अब ऐसा माना जा रहा है कि कंपनी इस गाड़ी में ज्यादा फीचर्स, बेहतर परफॉर्मेंस और नया लुक शामिल करेगी. वही, जैसा कि पहले बाताया भारतीय बाजार में यह गाड़ी टेक्टिंग के दौरान कई बार देखी गई है. प्रोडक्शन वर्जन के काफी करीब देखी गई टेस्टिंग Thar में बॉक्सी सिल्हूट ही दिया है. इसके साथ ही इसमें नए डेटाइम रनिंग LED के साथ हेडलैंप्स और LED टेल लैंप्स दिए जाएंगे. इसके साथ ही कंपनी इस एसयूवी के रियर डोर पर एक चढ़ाया हुआ स्पेयर व्हील भी देगी.

Triumph Bonneville ने दो पावरफुल बाइक की लॉन्च, ये है ख़ास फीचर

मारुति की किफायती कार को सस्ते दामों में खरीदने का सुनहरा मौका

वाहनों के रजिस्ट्रेशन में आई भारी गिरावट, जानें क्या है कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -