BMW X6 कार भारत में हुई लॉन्च, ये है कीमत
BMW X6 कार भारत में हुई लॉन्च, ये है कीमत
Share:

भारतीय बाजार में BMW ग्रुप इंडिया ने अपनी तीसरी जनरेशन BMW X6 को लॉन्च कर दिया है. कंपनी के मुताबिक नई BMW X6 एक तेजतर्रार और बेहतरीन ड्राइविंग डायनामिक्स और आकर्षक डिजाइन भाषा के साथ उतारी गई है. यह पूरी तरह से बिल्ट-अप यूनिट्स (CBU) के रूप में उपलब्ध है, जिसे सभी BMW डीलरशिप्स के जरिए बुक करा सकते हैं. कंपनी ने इसे दो वेरिएंट xLine और M Sport में उतारा है. दोनों ही वेरिएंट्स की कीमत 95 लाख रुपये है.

इस कंपनी के वाहनों को आसानी से ऑनलाइन खरीदने का मौका

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि BMW X6 में पहली बार ग्राहकों के लिए कस्टमाइजेबल विकल्प भी दिया जा रहा है. इसमें कंपनी BMW लेजर लाइट, BMW हेड-अप डिस्प्ले, कंफर्ट एक्सेस, पैनोरामिक ग्लास रूफ लॉन्ज, क्राफ्टेड क्लेरिटी ग्लास एप्लिकेशन और एम्बिएंट एयर पैकेज जैसे फीचर्स ऑप्शनल रेंज के साथ मौजूद हैं. इसके साथ ही ग्राहक मनोरंजन लेवल के लिए ऑप्शनल रियर सीट में एंटरटेनमेंट प्रोफेशनल और Harman Kardon सराउंड साउंड सिस्टम दिया है. इसके अलावा कंपनी इसमें 21 इंच के हल्क एलॉय व्हील्स, डिस्टिंक्ट पेंट जॉब्स और ट्रिम विकल्प दे रही है जिसके चलते आप नई BMW X6 को अपने अनुसार कस्टमाइज कर सकते हैं.

टीवीएस की इन पावरफुल बाइकों को खरीदने के लिए चुकाने पड़ेगे पहले से अधिक दाम

अपने बयान में BMW ग्रुप इंडिया के एक्टिंग प्रेसिडेंट, Arlindo Teixeira ने कहा, "नई BMW X6 को पेश करके ASC सेगमेंट स्थापित किया था और इसकी शानदार सफलता की कहानी आज भी जारी है. तीसरी जेनरेशन BMW X6 की विलक्षणता इसकी आधुनिक डिजाइन से उत्पन्न हुई है जिसमें BMW X मॉडल के डायनैमिज्म के साथ ऐथलेटिक और सुडौल कूपे लाइन्स का संयोजन है. यह वाहन अपनी अंतिम बारीकियों तक बाकी सभी वाहनों से अलग है. यह नई BMW X6 लग्जरी स्पोर्टिंग डायनैमिक्स और पावरफुल स्टाइल का अद्भुत संकलन पेश करती है. जिससे हमारे ग्राहकों को एक खास तरह का ड्राइविंग अनुभव मिलता है. कूपे के समान रूफलाइन से लेकर तराशी हुई रूपरेखा तक यह स्पोर्ट्स ऐक्टिविटी कूपे असाधारण कारीगरी की पहचान और शक्ति का प्रतीक है. एक्सट्रोवर्ट डिजाइनए प्रभावशाली डायनैमिज्म और फुर्ती नई BMW X6 को इस सेगमेंट में सबसे आकर्षक और विशिष्ट कार बनाती है."

BMW X6 कार की लॉन्च डेट आई सामने, जानें अन्य फीचर्स

बजाज बाइक लवर्स को लगा तगड़ा झटका, किफायती मोटरसाइकिल के भी दाम बढ़े

Kawasaki की ये बाइक बाजार में ब्रिकी के लिए हुई पेश, कीमत है 7.89 लाख

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -