ऑडी की नयी जनरेशन की ये कार भारत में हुई स्पॉट, जाने ख़ास
ऑडी की नयी जनरेशन की ये कार भारत में हुई स्पॉट, जाने ख़ास
Share:

भारत में कार की नई लॉन्चिंग के धमाल मची हुई है इस बीच में ऑडी की नयी कार स्पॉ की गयी है नई जनरेशन ऑडी A6 सेडान भारत में टेस्टिंग के वक्त स्पॉट हुई है और ये इस ओर इशारा करता है कि कंपनी इसे जल्द लॉन्च करेगी. कंपनी नई जनरेशन को अगले महीने के अंत तक लॉन्च कर सकती है जो समय दिवाली के आस-पास का होने वाला है. ऑडी A6 की नई जनरेशन डिज़ाइन और स्टाइल में कई बड़े बदलावों के साथ आती है. कंपनी ने कार के एक्सटीरियर को लगभग नई A7 और A8 जैसा ही बनाया है. ऐसे में नई A6 समान आकार की सिंगल-फ्रेम होरिज़ोंटल ग्रिल दी गई के साथ आती है जो पैने लुक वाले LED हैडलैंप्स और LED डीआरएल से लैस है. हालिया स्पाय शॉट्स में कार के 18-इंच डुअल-टोन अलॉय व्हील्स भी दिखाई दिए हैं.

वही अगर इसके एक्सटेरियर की अगर बात करे तो ऑडी इंडिया ने नई जनरेशन A6 के पिछले हिस्से में रैपअराउंड LED टेललैंप्स लगाए हैं जिन्हें क्रोम स्ट्रिप आपस में जोड़ती है. कार के डैशबोर्ड पर ब्लैक पेनल डिज़ाइन दी गई है जो इसे काफी आकर्षक बनाती है. कार में नया एमएमआई टचस्क्रीन दिया गया है जो 12.3-इंच के वर्चुअल कॉकपिट के बीच में लगा है जो आपके स्मार्टफोन को कार से कनेक्ट करता है. नई जनरेशन ऑडी A6 में 37 ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम दिए गए हैं जो तीन पैकेज में आते हैं जो पार्क असिस्ट, सिटी असिस्ट और टूरिंग असिस्ट हैं. तीनों पैकेज अलग ड्राइवर असिस्टेंस सिस्टम में आते हैं और ग्राहक इन तीनों को चुन सकते हैं.

अगर इसके फीचर्स की बात करे तो नई जनरेशन ऑडी A6 में 3.0-लीटर V6 पेट्रोल इंजन दिया गया है जो 335 bhp पावर और 500 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. इसके अलावा कार में 3.0-लीटर डीजल इंजन भी दिया गया है जो 282 bhp पावर और 620 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है. कंपनी ने कार के डीजल इंजन को 8-स्पीड ऑटोमैटिक टिपट्रॉनिक गियरबॉक्स से लैस किया है, वहीं कार का पेट्रोल इंजन 7-स्पीड एस-ट्रॉनिक गियरबॉक्स में उपलब्ध कराया गया है.

Tata अपनी पहली इलेक्ट्रिक लांच करेगी, जाने फीचर्स

Nissan इलेक्ट्रिक कार घर में भी देगी बिजली

देशभर के लिए गाड़ियों पर सरकार लाने पर है ये सख्त नियम......

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -