प्रद्युम्न हत्याकांड: प्रद्युम्न के साथ टाॅयलेट में था आरोपी छात्र
प्रद्युम्न हत्याकांड: प्रद्युम्न के साथ टाॅयलेट में था आरोपी छात्र
Share:

गुरुग्राम। गुरूग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुए प्रद्युम्न हत्याकांड को लेकर, जानकारी सामने आई है कि, प्रद्युम्न जब स्कूल पहुंचा तो वह क्लास में न जाते हुए टाॅयलेट की ओर गया था। इसके बाद वहां पर, बस कंडक्टर अशोक पहुंचा था। बस चालक अशोक वाॅशरूम में ही था लेकिन, इसी बीच आरोपी छात्र वाॅशरूम पहुंच गया था। प्रद्युम्न बाथरूम के केट तक पहुंचा था। पुलिस ने जब सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो जानकारी सामने आई कि, प्रद्युम्न के साथ आरोपी छात्र दिखाई दे रहा है।

सीबीआई के समीप आरोपी छात्र की मौजूदगी से जुड़ी दो वीडियो क्लिप मौजूद हैं। सीबीआई ने कहा है कि, हत्याकांड में बस कंडक्टर अशोक की भूमिका नज़र नहीं आ रही और न ही, इस तरह के कोई सबूत ही मिले हैं। दरअसल 20 नवंबर को न्यायालय में वीडियो क्लिप से लेकर जांच से जुड़े दस्तावेज सीबीआई की ओर से, न्यायालय के सामने रखे जाने की बात कही गई है।

अब इस मामले की सुनवाई इसी तारीख को होगी। दूसरी ओर, सीबीआई का कहना है कि, मामले की जांच वह कर रही है ऐसे में विशेष न्यायालय सुनवाई नहीं कर सकता है। हालांकि प्रारंभिक जांच में सीबीआई ने हत्या के आरोप में छात्र को पकड़ लिया था।

अशोक की ओर से, उनके वकील ने तर्क दिया और कहा कि, अशोक को जमानत दे देना चाहिए, न्यायालय में अशोक को लेकर दोपहर करीब 2 बजे से शाम 4.30 बजे तक बहस चलती रही। इस मामले में किसी तरह की चार्जशीट दायर नहीं की जाती तब तक किसी भी तरह की क्लीन चिट देना उचित नहीं है। न्यायालय ने में प्रद्युम्न हत्याकांड को लेकर सामने आए वीडियो फुटेज देखे गए।

प्रद्युम्न हत्याकांडः हरियाणा पुलिस संदेह के घेरे में

प्रद्युम्न हत्याकांड: 2 बजे कोर्ट में पेश किया जाएगा गिरफ्तार 11वीं का छात्र

प्रद्युम्न मर्डर केस: पीटीएम और परीक्षा से बचना चाहता था आरोपी

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -