आप भी ट्राय करें फ्लावर हेयर स्टाइल, दिखेंगी सबसे अलग
आप भी ट्राय करें फ्लावर हेयर स्टाइल, दिखेंगी सबसे अलग
Share:

लड़कियों के बाल उनकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देते है. बालों से उनका स्टाइल बनता है और और हेयर लुक से उनका लुक परफेक्ट बनता है. अगर आपका हेयर स्टाइल अच्छा होगा तो इससे आपको किसी भी वेडिंग या पार्टी में आपको ग्लैमर के साथ साथ कम्पलीट लुक भी मिलेगा. अगर आप एक जैसी चोटी और जूड़ा बना बना कर बोर हो चुकी है तो आज हम आपके लिए न्यू फ्लावर हेयर स्टाइल लेकर आये है. इस बार आपको छोटी नहीं बनानी पड़ेगी बल्कि आप अपने लुक और भी शानदार बना सकती हैं. 

न्यू फ्लावर हेयर स्टाइल

* अक्सर बालो में लगे फूल खूबसूरती को बढ़ाने का काम करते है, इस हेयर स्टाइल को बनाने के लिए अपने बालों को ट्विस्ट करते हुए पीछे की तरफ ले जाये और इसका जूड़ा बनाएं और फिर इसमें गजरे को अच्छे से लगा ले. 

* वॉटरफॉल हेयरस्टाइल: इस हेयर स्टाइल को लड़कियां ज़्यादा पसंद करती है, इस हेयर स्टाइल को बनाने के बाद आप इसे फूलों को सजा सकते हैं. इस हेयर स्टाइल को आप वेस्टर्न के साथ ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ भी बना सकती है.

* अगर आपको किसी पार्टी में जाना है तो इसके लिए अपने पुरे बालों को पीछे की तरफ करके बड़ा सा जूड़ा बनाये, अब इस जुड़े में अपनी ड्रेस से मैच करते हुए छोटे छोटे फ्लावर कैरी करें. ये आपको वेडिंग या पार्टी में बहुत स्टाइलिश लुक देगें.

काफी ट्रेंड कर रही हैं इस तरह की रिंग्स

अपने सिंपल हैंडबैग को छोड़ Pom Pom बैग अपना रही लड़कियां

बालों के लिए नहीं समझ आ रहा है हेयर स्टाइल तो इन्हें करें ट्राई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -