इस महिला ने दिया ऐसा चैलेंज, लोगों ने दिया मजेदार रिएक्शन

इस महिला ने दिया ऐसा चैलेंज, लोगों ने दिया मजेदार रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अक्सर अजीबो गरीब वीडियो आते रहते हैं. कुछ न कुछ नए-नए चैलेंज आते रहते हैं. कभी किकी चैलेंज तो कभी वैक्यूम चैलेंज. एक ऐसा ही चैलेंज आजकल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे अमेरिका की एक महिला जिमनास्ट दे रही है. ये ऐसा चैलेंज है जिसे करने से पहले ही कई लोगों ने हार मान ली है. महिला ने अपने चैलेंज का वीडियो भी इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.
 
महिला ने इस चैलेंज को न्यू फ्लेक्स चैलेंज नाम दिया है. देखने में तो यह चैलेंज आसान सा लगता है, लेकिन असल में यह बहुत ही मुश्किल सा है. चैलेंज देने वाली महिला जिमनास्ट का नाम जैक्स क्रेनिट्ज है. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए यह लिखा है, 'अपने उस मित्र को टैग करें, जो यह कर सकता है.' महज तीन दिन में इस वीडियो को चार लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैक्स सबसे पहले पेट के बल जमीन पर लेटती हैं और फिर अपने दोनों हाथ कमर से पीछे रखती हैं. इसके बाद जमीन से सटाते हुए अपने पैरों को किनारे से सामने की ओर लाकर वो खड़ी हो जाती हैं. वाकई में यह चैलेंज काफी कठिन है. कई लोगों ने उनके वीडियो पर कमेंट किया है. एक यूजर ने लिखा है कि अगर मैं इस चैलेंज को करने की कोशिश करूंगा तो सीधे अस्पताल में भर्ती होना पड़ सकता हैं. 

ये हैं भारत का सबसे खतरनाक किला, सूरज ढलने के बाद कोई नहीं आता नजर

ये हैं भारत का सबसे खतरनाक किला, सूरज ढलने के बाद कोई नहीं आता नजर

इस लड़की ने किया ऐसा कुछ, जिसे जानकर उड़ जाएंगे होश

एक ऐसा शहर जंहा पानी की नहीं, बल्कि इस चीज की होती है बारिश...