नुसरत भरूचा ने अपनी नई फिल्म को लेकर किया ये बड़ा ऐलान

बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री नुसरत भरुचा अब आहिस्ता आहिस्ता प्रशंसकों के बीच अपनी एक खास जगह बना रही हैं. अभिनेत्री अब प्रशंसकों के सामने अलग अलग विषय की फिल्मों में नजर आ रही हैं. हाल ही में नुसरत भरूचा ने अपने प्रशंसकों को एक और नई फिल्म का तोहफा दिया है. जी हां अभिनेत्री ने आज अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है.

बता दें कि नुसरत भरूचा की अपकमिंग कॉमेडी फिल्म ‘जनहित में जारी’ होगी. इस मूवी में नुसरत लीड किरदार में नजर आएंगी. ये फिल्म अभिनेत्री के करियर की सबसे अलग मूवी होने वाली है. साथ ही फिल्म के निर्माताओं ने इस फिल्म आधिकारिक ऐलान बृहस्पतिवार को कर दिया है. ‘ड्रीम गर्ल’ फेम राज शांडिल्य द्वारा लिखित इस फिल्म का डायरेक्शन नवोदित निर्देशक जय बंटू सिंह करेंगे. मेकर्स ने एक बयान में कहा, “प्यार का पंचनामा” सीरीज, “सोनू के टीटू की स्वीटी” तथा “छलांग” जैसी फिल्मों में अभिनय के लिए जानी जाने वाले भरुचा नई फिल्म में एक बहुत ही “अलग कैरेक्टर” निभाएंगी.

आपको बता दें कि नुसरत स्टारर जनहित में जारी की शूटिंग मध्य प्रदेश के चंदेरी में बृहस्पतिवार से आरम्भ हो गई है. इस फिल्म में नुसरत के अलावा अभिनेता अनु ढाका, अन्नू कपूर और परितोष त्रिपाठी महत्वपूर्ण किरदार में नजर आने वाली हैं. ‘जनहित में जारी’ के अलावा भरूचा अगली बार हॉरर फिल्म ‘छोरी’, अक्षय कुमार अभिनीत ‘राम सेतु’ तथा ‘हुरदंग’ में सनी कौशल के साथ दिखाई देगी.

अंतर्राष्ट्रीय सांकेतिक भाषा दिवस पर रणवीर सिंह ने लोगों से की ये खास अपील

Fact Check: 'बोल न आंटी आऊं क्या' गाने वाले 'ओपी मिश्रा' ने रद्द करा दिया न्यूज़ीलैंड का पाक दौरा

फिल्म 'सुस्वागतम खुशामदीद' के लिए पुलकित सम्राट ने किया बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -