जानिये  REALME के किस नए फ़ोन का लॉन्च से पहले ही हुआ फीचर लीक
जानिये REALME के किस नए फ़ोन का लॉन्च से पहले ही हुआ फीचर लीक
Share:

भारतीय मोबाइल मार्केट में धमाल मचा रही विदेशी कम्पनी रियलमी जल्द ही भारत में अपना एक और स्मार्टफोन रियलमी ऐ 1 लॉन्च कर सकती है. हालांकि रियलमी का ये नया फ़ोन कुछ समय बाद भारतीय मार्केट में लांच किया जायेगा. लेकिन अब खबर ये है कि इस फ़ोन के भारतीय बाज़ार में लॉन्च होने के पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन्स ऑनलाइन मीडिया में लीक हो गए हैं. जानकारी के मुताबिक रियलमी के इस फ़ोन का लुक एवं अन्य फीचर लीक हुए है.

अब इसके बारे में बताया ये जा रहा है कि इसका लुक कंपनी के द्वारा पहले लाये जा चुके बाकी फोन्स की तरह हो सकता है. यदि इसकी लीक हुई तस्वीरों को देखा जाये तो ऐसा लग रहा है कि इस फोन में वॉटरड्रॉप नॉच के फीचर के साथ-साथ फ्रंट में एक कैमरा यूनिट भी मौजूद है. इसके साथ ही यदि हम बात करे फोन के पीछे के लुक की तो इसमें कम्पनी ने अपने अन्य फ़ोन्स की तरह ही फिंगरप्रिंट सेंसर की फैसेलिटी अपने ग्राह्को को दी है. यदि हम बात करे इसके अन्य फीचर की तो बताया जा रहा है कि इस फोन में 2जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज केपेसिटी दी गयी है इसके साथ ही इसमें हीलियो पी70 मीडिया टेक चिपसेट भी दी जाएगी.

यूजर्स को इस फोन में फोटो के लिए 13 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा दिया जायेगा. यदि हम बात करे फ्रंट कैमरे की तो इसमें सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जायेगा. ये फ़ोन ऐंड्रॉयड 8.1 ऑरियो वर्जन को सपोर्ट करता है. यदि हम बात करे इसकी बैटरी की तो कम्पनी द्वारा इसमें 4,200 क्षमता की बैटरी दी जाएगी,इसके अलावा इस फोन बाज़ार को बाजार में कस्टमर्स के लिए 10000 या इससे कम की कीमत पर उपलबध कराया जा सकता है.

ASUS के इस नए फ़ोन को मिला यह धाकड़ अपडेट, जानिए खासियत ?

किसी तीसरे की नजर तो नही आपके WhatsApp मैसेज पर, इस तरह से झटपट पाए निजात ?

200 रु से भी कम में मिल रहा 14 हजार रु का फ़ोन, सेल का आज अंतिम दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -