First-gen Ertiga 30k पर बम्पर कैश डिस्काउंट
First-gen Ertiga 30k पर बम्पर कैश डिस्काउंट
Share:

त्योहारों के सीजन को देखते हुए इन दिनों हर कंपनी अपने ग्राहकों के लिए कुछ न कुछ नया पेश कर रही है, वहीं अब Maruti ने भी कुछ खास प्लान की है. कंपनी जल्द ही एक दमदार गाड़ी भारतीय बाजार में पेश करने जा रही है. आपको जानकारी के लिए बता दें किनवम्बर 21 को 2018 Maruti Ertiga लांच होने वाली है; सभी Maruti डीलर्स current generation Ertiga के स्टॉक को खत्म करने की जुगत में जुटे हुए हैं. इसके लिए उन्होंने मोटा डिस्काउंट देने के साथ ही फेस्टिवल ऑफर्स भी पेश कर दिए हैं. अगर आप फीचर्स के मामले में थोड़ा कम्प्रोमाइज कर सकते हैं तो इस अवसर का फायदा जरूर उठाए. 

साथ ही इस पर First-gen Ertiga 30k का कैश डिस्काउंट है और 1.3 लीटर डीजल वेरियेंट पर Rs 35k का एक्सचेंज बोनस भी दिया जा रहा है. पेट्रोल वेरियेंट के इच्छुक 15k कैश डिस्काउंट और 30k एक्सचेंज बोनस के मिलाकर कुल 45k बचा सकते हैं.नई 2018 Ertiga अपने करेंट वर्जन से काफी बड़ी है और फीचर्स भी काफी आकर्षक बाजार आ रहे हैं.

Heartect platform से इसका वजन भी कम ही है. इसी के कारण Swift, Dzire और Baleno भी काफी मजबूत है.  Ertiga का मॉडल पुराना हो चुका है पर इसकी तुलना हाल ही में लांच हुई Marazzo से होती है. उम्मीद है नई Ertiga अपने राइवल्स को कड़ी चुनौती देगी. अभी इसकी कीमत को लेकर कोई भी जानकारी नहीं मिल सकी है. 

 

यह भी पढ़ें...

 

कल दस्तक देने जा रहा है Hero का इस तरह का पहला स्कूटर

3131 रु दीजिए और इस दिवाली घर ले आए Honda Activa 5G

ई नॉर्टन कमांडो बाइक इस दिन भारत में होगी पेश, जानिए इसकी खासियत

3.37 लाख रु की इस धाँसू बाइक ने हिंदुस्तान में रखें अपने कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -