हैरियर और सफारी का नया एडिशन हुआ लॉन्च
हैरियर और सफारी का नया एडिशन हुआ लॉन्च
Share:

Tata Motors ने अपनी काजीरंगा स्पेशल एडिशन (Kaziranga Edition) की कारें लॉन्च कर चुकी है. इस विशेष एडिशन काजीरंगा के लिए कंपनी ने टाटा पंच, टाटा नेक्सॉन, टाटा हैरियर और टाटा सफारी को पेश किया है. Tata Motars ने कुछ दिन पूर्व ही IPL प्रशंसकों के लिए टाटा पंच काजीरंगा एडीशन की नीलामी करने का एलान भी कर दिया गया था. कंपनी इस एडीशन से होने वाली आय का पूरा पैसा काजीरंगा के वन्य जीव संरक्षण के लिए देने की घोषणा किया था. काजीरंगा एडीशन की बुकिंग बुधवार से शुरू हो चुकी है. ये एडीशन कंपनी के अधिकृत डीलरशिप पर ही उपलब्ध होने वाले है.

काजीरंगा एडिशन की कीमत: सभी काजीरंगा एडीशन SUV का मूल्य 8.58 लाख रुपये से 20.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) तक हैं. इस स्पेशल एडिशन के मुताबिक, 'अनटैम्ड काजीरंगा एडिशन' पंच का मूल्य 8.58 लाख रुपये है. जिसके उपरांत टाटा नेक्सन काजीरंगा एडिशन का मूल्य 11.78 लाख रुपये जारी कर दिया गया है. वहीं, काजीरंगा एडिशन हैरियर का मूल्य 20.4 लाख रुपये और टाटा सफारी काजीरंगा एडिशन का मूल्य 20.99 लाख रुपये है.

Tata Motors ने एक बयान भी कर चुके है कि काजीरंगा एडीशन की रेंज को इंडिया की समृद्ध भौगोलिक और जैविक विविधता के लिए लाया जा चुका है. Tata Motors पैसेंजर व्हीकल्स के वाइस प्रेसिडेंट (सेल्स, मार्केटिंग एंड कस्टमर केयर) राजन अंबा ने बोला है कि हम SUV की अपनी नई फॉरएवर रेंज के साथ इस ट्रेंड पर चलना शुरू हो चुका है. उन्होंने बोला है कि कंपनी इंडिया की समृद्ध जैव विविधता से प्रेरित एसयूवी काजीरंगा एडीशन को पेश करते हुए बहुत खुश है.

काजीरंगा वन्य जीव संरक्षण के लिए लगेगा पूरा पैसा: वन्यजीवों के संरक्षण केस के लिए टाटा मोटर्स ने हाल ही में आईपीएल प्रशंसकों के लिए पंच काजीरंगा संस्करण की नीलामी करने की अपनी योजना का भी एलान कर दिया है. कंपनी ने जनकारी देते हुए कहा था कि काजीरंगा एडीशन से होने वाली आय का पूरा पैसा काजीरंगा वन्य जीव संरक्षण के लिए लगा चुके है.

12 वर्ष के बाद बंद होने जा रही फॉक्सवैगन की ये कार

ये है भारत की सबसे बेस्ट SUV कार, जानिए क्या है खासियत

इन कारों में आपको मिल रहा है शानदार माइलेज, जानिए क्या है इसके फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -