मात्र इतने रूपए की EMI में आप भी घर ले जा सकते है नई E-Scooter

इंडिया में इलेक्ट्रिक स्कूटर के बाजार में हर दिन तेजी देखने को मिल रही है। कई कंपनियां यहां अपना ई-स्कूटर लॉन्च भी कर चुकी है, जबकि कई अभी कतार में शामिल है। इसी रेस में अब Boom Motors भी शामिल हो चुकी है। Boom Motors ने  इंडियन बाजार में ई-स्कूटर Corbett EV को लॉन्च किया है। कंपनी मैनेजमेंट का बोलना है कि यह भारत  का सबसे ड्यूरेबल ई-स्कूटर है। अगर इसे एक बार फुल चार्ज किया जाए तो यह आपको 200 किलोमीटर तक का एवरेज प्रदान करेगा। तो चलिए जानते है इसमें और क्या है खासियत।।।। 

डबल बैटरी से दूर होगी टेंशन: इस स्कूटर में 2।3kWh की बैटरी दी जा रही है, जिसे डबल कर सकते है। अगर आप बैटरी डबल कर लेते हैं तो सिंगल चार्च पर यह स्कूटर आपको 200 किलोमीटर तक का रेंज प्रदान करेगी। 2 बैटरी होने का लाभ ये भी होगा कि अगर एक बैटरी डिस्चार्ज हो भी जाती है, तो आप फौरन दूसरी चार्ज्ड बैटरी का उपयोग शुरू कर सकते हैं। इससे आप अचानक रास्ते में नहीं फस सकते।

मजबूती और स्पीड पर भी दिया गया है ध्यान: कंपनी ने इस स्कूटर में मजबूती देने के साथ-साथ बेहतर स्पीड देने का भी प्रयास किया जा रहा है। इसकी टॉप स्पीड 75kmph है। वहीं इस स्कूटर पर 200 किलोग्राम तक का भार उठा सकती है। चार्जिंग के केस में भी यह स्कूटर अच्छा है। जिसकी बैटरी को पोर्टेबल चार्ज भी कर सकते है। आप इसे घर में लगे नॉर्मल 15A के सॉकेट में लगाकर चार्ज कर पाएंगे। कंपनी स्कूटर के चेसिस पर 7 वर्ष और बैटरी पर 5 वर्ष की वॉरंटी भी दे रही है।

इस तरह करा सकते हैं बुकिंग: Corbett EV की बुकिंग 12 नवंबर 2021 यानी कि आज से ही शुरू हो चुकी है। भारतीय बाजार में जिसका मूल्य  89,999 रुपये रखा गया है। कंपनी लॉन्च ऑफर के अंतर्गत 3 हजार रुपये तक का डिस्काउंट ग्राहकों को दिया जा रहा है। इसकी बुकिंग के लिए आपको 499 रुपये टोकन मनी के रूप में देने होंगे। इस ई-स्कूटर की डिलीवरी जनवरी 2022 से शुरू हो चुका है। कंपनी का कहना है कि इस स्कूटर को 5 साल की EMI पर भी खरीद पाएंगे। इस प्लान के अंतर्गत आपको हर महीने 1699 रुपये की EMI देनी होगी।

बड़ी खबर: अब इन वाहनों में भी मिलेगा एयरबैग का फीचर, जानिए कैसे करेगा काम

जानिए कब लॉन्च की जाएगी महिंद्रा की इलेक्ट्रिक कार

आज से शुरू होगी Ola Electric scooter की टेस्ट ड्राइव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -