Ducati Diavel की 20 यूनिट्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

Ducati Diavel की 20 यूनिट्स पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट

भारत में एक्स शोरूम कीमत Ducati Diavel की 16.15 लाख है. कई दमदार बाइक्स भारत में इससे कम कीमत में मिलती हैं. कंपनी की 20 बाइक्स पर बिग बॉयज टॉय (BBT) खास ऑफर दे रही थी. BBT ने इन 20 बाइक्स को 6 लाख से ज्यादा डिस्काउंट पर सेल किया है. डिस्काउंट के बाद इस बाइक की ऑनरोड कीमत 11.99 लाख रुपये रही. वैसे ऑन रोड प्राइस 18.6 लाख इस बाइक की कंपनी ने तय की है.

Suzuki Gixxer SF 155 जल्द होगी लॉन्च, फोटो हुई लीक

प्राप्त जानकारी के अनुसार बायर्स को सेकेंड ऑनर के तौर पर इस बाइक को खरीदने पर लिस्ट किया जाएगा. बाइक का फर्स्ट ऑनर बिग बॉय टॉयज (BBT) को माना जाता है. क्योंकि BBT ने इन बाइक्स को भारत में इंपोर्ट किया है. इन सभी यूनिट्स को BBT ने कंप्लीट बिल्ट अप्स (CBUs) के तौर पर इंपोर्ट किया है. इन 20 बाइक के अलावा BBT Ducati Diavel के डीजल वेरियंट की 4 यूनिट्स भी इंपोर्ट की. ये सारी यूनिट्स भी बिक चुकी हैं. यह साफ नहीं है कि कंपनी इन बाइक्स पर वॉरंटी या सर्विक देगी या नहीं. Ducati Diavel 1260 जल्द ही लॉन्च होने वाली है. जिससे ऐसा लगता है कंपनी ने पुराना स्टॉक BBT को हैंडओवर कर दिया है. इसी साल लॉन्च Ducati Diavel 1260 को  किया जाएगा.

अब नहीं मिलेगा पेट्रोल पहनना पड़ेगा हेलमेट 

कंपनी ने तीन राइडिंग मोड्स Diavel 1200 में दिए गए हैं. बाइक Ducati के 8 लेवल ट्रैक्शन कंट्रोल और Bosch ABS जैसे फीचर्स से लैस है. बाइक को 1198.4Ccc के Testrastretta लिक्विड कूल्ड, लिक्विड ट्विन इंजन से पावर मिलती है, जो 152.2PS पावर और 123Nm टॉर्क जनरेट करता है. 6 स्पीड गियरबॉक्स स्लिपर क्लच के साथ बाइक में दिया गया है. 

TVS Ntorq 125 से Hero के इस स्कूटर में कितना है दम

Maestro Edge 125 से Hero Destini 125 कितनी है अलग, ये है तुलना

Hero Maestro Edge 125 की पहली राइड के बाद जानिए रिव्यु