पाक की नई चाल, जाधव का एक और झूठा विडियो जारी किया
पाक की नई चाल, जाधव का एक और झूठा विडियो जारी किया
Share:

इस्लामाबाद। भारतीय कुलभूषण जाधव को लेकर पाकिस्तान की पैंतरेबाजी जारी है। अभी कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी से इस्लामाबाद में हुई मुलाकात के दौरान जो हरकत हुई, उससे पूरी दुनिया में पाक का नाम बदनाम हो रहा है। इस घटना को 10  दिन भी नहीं बीते और पाक ने एक नया वीडियो जारी कर के  नै चल चली है।

इस वीडियो में कुलभूषण जाधव से यह कहलाया है कि उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया है। पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय द्वारा जारी किये गये वीडियो में जाधव से यह कहलावाया गया है कि भारतीय अधिकारियों ने उनके परिवार को मुलाकात से पहले डराया धमकाया था।

इस विडियो में जाधव पाकिस्तान की तारीफ कर रहे हैं और बता रहे हैं कि उन्हें कोई नुकसान नहीं पहुंचाया गया। इतना ही नहीं जाधव ने विडियो में खुद को भारतीय नौसेना का कमिशंड अफसर बताया है और उनकी मां और पत्नी के डरे होने के पीछे भारत का हाथ बताया है। उन्होंने यह भी कहा कि मुझे सेहतमंद देखकर उनकी मां बहुत खुश हुईं।


गौरतलब है कि 25 दिसंबर 2017 को जाधव की मुलाकात उनकी मां और पत्नी से कराई गई थी। इस मुलाकात से पहले पाकिस्तानी अधिकारियों ने उनके कपड़े बदलवाए थे और जूते-चप्पल भी जांच के नाम पर अपने पास रख लिये थे। पाकिस्तान का आरोप है कि भारतीय मीडिया द्वारा इस मुलाकात को जबरदस्ती तूल दिया गया था, जबकि मानवीय आधार पर जाधव को परिवार से मिलने की अनुमति दी गई थी।

नार्थ कोरिया ने किया खतरनाक हथियार का प्रदर्शन

यहाँ सिर्फ 10 रुपए में मिलता है महिलाओ का जिस्म

क्रिकेट मैच में हुआ तिरंगे का अपमान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -