शीना बोरा हत्या-काण्ड में नया खुलासा
शीना बोरा हत्या-काण्ड में नया खुलासा
Share:

मुंबई- शीना बोरा हत्‍याकांड में एक नया खुलासा हुआ है, बुधवार को सीबीआई कोर्ट में एक याचिका दाखिल करके आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने अपने पति पीटर मुखर्जी पर शीना के अपहरण और हत्या का आरोप लगाया है.

उल्लेखनीय है की शीना बोरा की हत्या 2012 में हुए थी, जिसके बाद से उसके माता-पिता हत्या के आरोप मे जेल मे है. बुधवार को शीना की माँ इंद्राणी मुखर्जी ने सीबीआई कोर्ट में एक याचिका दाखिल करके बताया कि शीना ने लालच, विश्वासघात, ईर्ष्या, हवस और उन लोगों को जिन्‍हें वह बहुत प्यार और भरोसा करती थी उनके चलते उसने अपना जीवन खो दिया. इन्द्राणी ने फोन कम्पनियों से पीटर मुखर्जी के 2012 से 2015  के काल रिकॉर्ड देने का भी आग्रह किया है.

बता दे कि इंद्राणी और खन्ना अपनी पुत्री शीना की 25 अप्रैल 2012 को उस कार में गला दबाकर हत्या करने के आरोपी हैं जिसे राय चला रहा था. राय ने अदालत को बताया कि '' इंद्राणी मुखर्जी ने मुझे वह पार्सल फेंकने के लिए कहा जो मुझे पहले दिया गया था, जब मैंने पासर्ल देखा तो मैं डर गया क्योंकि उसमें एक देसी पिस्तौल और गोलियां थीं. मैंने पार्सल दो बार फेंकने का प्रयास किया लेकिन कर नहीं सका.''

खुलेआम बीजेपी नेता की हत्या

अपने अवैध सम्बन्धो के कारण पति ने की पत्नी की हत्या

खिड़की से घुसकर महिला ने मैकडॉनल्ड्स में की चोरी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -