हिमाचल गोलीकांड : सामने आया नया खुलासा, इसलिए मारी थी आरोपी ने गोली...

शिमला : राज्य के कसौली गोलीकांड मामले में पुलिस ने कल शाम को वृंदावन से आरोपी विजय ठाकुर को गिरफ्तार कर लिया हैं. साथ ही पुलिस ने इस मामले में एक बड़ा खुलासा भी किया हैं. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की तो कई पहलू सामने निकलकर आए. इसी के तहत जब पुलिस ने आरोपी विजय ठाकुर से इस मामले में यह सवाल किया कि उसने महिला अधिकारी की गोली मारकर हत्या क्यों की तो इस पर आरोपी विजय ठाकुर ने चौकाने वला बयान दिया. 

आरोपी विजय ठाकुर ने बताया कि उसने महिला अधिकारी शैलबाला की इसलिए हत्या आकर दी क्योंकि महिला अधिकारी ने आरोपी विजय से घूस लेने से मना कर दिया था. साथ ही उसने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया हैं. बता दे कि  हिमाचल के कसौली में मंगलवार को अवैध निर्माण हटाने गई 38 सदस्यों की टीम की महिला अधिकारी शैलबाला पर नारायणी गेस्ट हाउस होटल के मालिक ने गोलियां बरसा दी थी. जहां शैलबाला की मौके पर ही मौत हो गई थी. वहीं आरोपी विजय ठाकुर फरार हो गया था. जिसे कल वृंदावन से गिरफ्तार कार लिया गया था. 

जानिए पूरा मामला...

सुप्रीम कोर्ट ने अप्रैल माह में 13 अवैध होटलों को हटाने का आदेश दिया था. इसके बाद मंगलवार को 38 सदस्यों की टीम अवैध निर्माण को हटाने के लिए पहुंची. वहीं जब टीम नारायणी गेस्ट हाउस पहुंची तो उसके मालिक आरोपी विजय ठाकुर ने टीम की महिला अधिकारी शैलबाला को गोली मर दी. जहां उनकी मौत हो गई थी. इसके पीछे का कारण आरोपी ने घूस ना लेना बताया हैं. 

जिन्ना की तस्वीर: अलीगढ़ में धारा 144, इंटरनेट बंद

अमित शाह भोपाल में छह हजार कार्यकर्ताओं से मिलेंगे

गरीब का पैसा बीजेपी ने बैंक से नीरव की जेब में डाला- राहुल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -