दिल्ली: एक बक्से में मिली महिला की सर कटी अर्धनग्न लाश, इलाके में फैली सनसनी
दिल्ली: एक बक्से में मिली महिला की सर कटी अर्धनग्न लाश, इलाके में फैली सनसनी
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध की घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा घटनाक्रम में दिल्ली के जहांगीरपुरी मेट्रो स्टेशन से कुछ ही दूरी पर मारुति सुजुकी के शोरूम के पास बंद बक्से के अंदर महिला का सर कटा शव मिला है. शनिवार को दोपहर के तीन बजे थे, एक साइकिल पर एक बक्सा रखा था जिसमें से बदबू आ रही थी, जिसके बाद पुलिस ने इसकी सूचना पुलिस को दी. 

बक्से से बदबू की सूचना मिलते हीई मौके पर पहुंची पुलिस ने जब बक्सा खुलवाया तो उनके पैरों तले से जमीन सरक गई. बक्से के भीतर एक महिला की लाश थी, जानकारी के अनुसार, पुलिस ने जब बक्से को खोलकर देखा तो महिला का सिर कटा हुआ शव था और वह अर्धनग्न अवस्था में थी. शव को देखकर अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि मृतक महिला की आयु लगभग 35 वर्ष रही होगी. पुलिस के समक्ष सबसे बड़ी चुनौती है लाश की पहचान करना. 

बहरहाल थाना महिंद्रा पार्क पुलिस ने बॉक्स को कब्जे में लेकर लाश को बाबू जगजीवन राम अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया है और इस पूरे मामले की जांच में लग गई है. साथ ही पास खड़ी साइकिल को भी पुलिस ने जब्त कर लिया है. पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगालने आरम्भ कर दिए हैं. फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल पाई है कि आखिरकार किसने एक महिला को इतनी निर्दयता से मारा. कयास इस बात के भी लगाए जा रहे हैं कि यह मामला आपसी रंजिश का हो सकता है. 

मई में पिछले साल के मुकाबले 78 फीसदी घट गया भारत का आयलमील निर्यात

विदेशों से आयात सस्ता होने के कारण कपास के भाव पर पड़ा सीधा असर

दालों की कीमतों पर नियंत्रण के लिए सख्त हुई केंद्र सरकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -