दिल्ली दुष्कर्म: आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर फेंके पत्थर, 10 पुलिसकर्मी घायल

Aug 25 2018 01:22 PM
दिल्ली दुष्कर्म:  आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर फेंके पत्थर, 10 पुलिसकर्मी घायल

नई दिल्ली: दिल्ली के वसंत विहार में एक नाबालिग लड़की के बलात्कार पर विरोध करने वाले स्थानीय लोगों ने दक्षिण दिल्ली में पुलिसकर्मियों  पर पत्थरों फेंके, जिसमे कम से कम 10 पुलिसकर्मी घायल हो गए. यह घटना चतरपुर-महिपालपुर रोड पर हुई, जहाँ उग्र प्रदर्शनकारियों ने 1 पुलिस वाहन सहित 12 वाहनों के साथ तोड़ फोड़ की. वसंत कुंज पुलिस स्टेशन में उपद्रवियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

जीन्स को लेकर हुआ विवाद, तो भाई ने किया भाई का क़त्ल

उल्लेखनीय है कि 23 अगस्त को दिल्ली के वसंत विहार में एक 11 वर्षीय बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई थी, जिसके बाद से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश देखने को मिला था. बच्ची को गंभीर हालत में एम्स में भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज चल रहा है, यह बुधवार रात की घटना है. 

बंदूक की नोक पर 15 वर्षीय नाबालिग को बनाया हवस का शिकार

जानकारी के अनुसार, 11 साल की पीड़िता रंगपुरी पहाड़ी इलाके में परिवार के साथ रहती है और पास के ही एक सरकारी स्कूल में कक्षा चार की छात्रा है, बुधवार रात को पीड़िता पास के पोर्टा केबिन में बने शौचालय में गई थी, तभी किसी अज्ञात शख्स ने उसे अकेली पाकर उसके साथ दुष्कर्म कर झाड़ियों में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी की पहचान 34 वर्षीय प्रकाश के रूप में हुई है. 

खबरें और भी:-

दिनदहाड़े छात्रा को अगवा कर किया सामूहिक दुष्‍कर्म

छात्रा का यौन उत्पीड़न करने वाले शिक्षक की लोगों ने की धुनाई, नंगा कर शहर में घुमाया

दागी नेताओं पर सुप्रीम कोर्ट सख्त, पूछा किस पार्टी में कितने बदमाश