शेल्टर होम में लड़कियों संग हो रही हैवानियत, सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े..
शेल्टर होम में लड़कियों संग हो रही हैवानियत, सुनकर हो जाएंगे रोंगटे खड़े..
Share:

हाल ही में फिर से श्लेटर होम से लड़कियों के गायब होने का मामला सामने आया है. जी हाँ, आने वाली खबरों के मुताबिक़ यह मामला नई दिल्ली के द्वारका स्थित एक शेल्टर होम का है जहाँ अनुशासन के नाम पर मासूम बच्चियों के साथ हैवानियत की जाने की बात सामने आयी है. जी हाँ, इस मामले में बताया गया है कि काम नहीं करने पर बच्चियों को मिर्च खिलाने के साथ ही उनके निजी अंगों में मिर्च पाउडर लगाया जाता था और यह हैवानियत काफी लम्बे समय से की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, 27 दिसंबर को दिल्ली महिला आयोग (DCW) की समिति की सदस्य जब शेल्टर होम में निरीक्षण के लिए पहुंचीं तो बच्चियों ने अपना दर्द बयान किया और उन्होंने सब कुछ बता दिया. इस मामले में बात करते हुए बच्चियों ने बताया कि उनके साथ वहां बिलकुल भी अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा है. जी हाँ, वहां रहने वालीं छह से नौ वर्ष, दस से 13 वर्ष व 13 से 15 वर्ष की बच्चियों से जब अकेले में बात की गई तो बड़ी उम्र की लड़कियों ने सारा किस्सा खोल दिया.

उन्होंने बताया कि उनसे सारे घरेलू काम करवाए जाते है और निजी अंगों में मिर्च पाउडर लगाया जाता है और विरोध करने पर तेजी से मारा जाता है. इस मामले में शिकायत पर द्वारका सेक्टर-23 थाना पुलिस ने पॉक्सो व जुवेनाइल जस्टिस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है लेकिन इस समय इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है हालाँकि पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है.

31 साल के युवक ने ढाई साल की बच्ची के साथ की हैवानियत की सभी हदें पार

पहले दिया धोखा और फिर करने लगी ब्लैकमेल, तंग आकर लड़के ने उठाया यह खौफनाक कदम..

पहले पत्नी ने की आत्महत्या की कोशिश फिर पति ने लगा ली फांसी, जानिए पूरा माजरा...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -