दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, गैंगस्टर नीरज बवाना गैंग के 9 अपराधी गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, गैंगस्टर नीरज बवाना गैंग के 9 अपराधी गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. कुख्यात अपराधी गैंगस्टर नीरज बवाना गैंग के 9 सदस्यों को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अपराधियों के कब्जे से तीन लग्जरी कार और भारी मात्रा में हथियार भी बरामद किए गए हैं. सभी अपराधियों पर पहले से भी कई मामले दर्ज हैं.

उल्लेखनीय है कि आज से ठीक दो साल पहले खबर आई थी कि कभी अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहीम के करीबी और अब उसके दुश्‍मन बने चुके छोटा राजन की हत्या करने की सुपारी डी-कंपनी ने दिल्‍ली के गैंगस्‍टर नीरज बवाना को ही दी थी. नीरज बवाना के खिलाफ कई हत्या और लूट के की आपराधिक मामले दर्ज हैं. वह फिलहाल दिल्ली के तिहाड़ जेल में कैद है. एक वर्ष पूर्व नीरज बवाना का मामा रामवीर शौकीन पुलिस हिरासत से फरार हो गया था. रामवीर शौकीन पुलिस की हिरासत से उस वक्त फरार हुआ था जब बागपत पुलिस उसे एक मामले की सुनवाई के लिए दिल्ली लेकर आई थी.

मामले की सुनवाई से पहले रामवीर ने तबियत खराब होने की शिकायत की थी. पुलिस उसे उपचार के लिए सफदरजंग अस्पताल ले कर गई. अस्पताल में उससे मिलने उसके परिवार वाले भी पहुंचे थे. पुलिस ने कहा था कि रामवीर शौकीन जब अपने परिजनों से मिल रहा था, उसी दौरान बागपत पुलिस की नजरों से बचकर वह भाग निकला. आपको बता दें कि रामवीर शौकीन दिल्ली का विधायक रह चुका है.

पेट्रोल और डीजल की मूल्यों में आयी गिरावट,जानें नई कीमत

पेट्रोल के दामों में फिर आई गिरावट, डीजल भी हुआ सस्ता, जानें आज का रेट

वाहन उद्योग ने मंदी से उबरने के लिए सरकार से मांगी मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -