नाबालिग लड़की के पास आकर बैठ गया पडोसी और छूने लगा गलत जगह
नाबालिग लड़की के पास आकर बैठ गया पडोसी और छूने लगा गलत जगह
Share:

रेप की आने वाली घटनाओं के मामले थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. ऐसे में हाल ही में नई दिल्ली के नोएडा क्षेत्र से एक घटना हाल ही में सामने आई है. इस घटना में स्कूल के कक्षा 9 की छात्रा से बीते शुक्रवार दोपहर दुष्कर्म की कोशिश करने कि एक घटना सामने आई है और उसके बाद लड़की के पिता की शिकायत पर कोतवाली फेज थ्री पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

खबरों के अनुसार छात्रा स्कूल से आकर पढ़ाई कर रही थी और इसी बीच पड़ोसी आलोक कमरे में घुस गया और कुछ देर तक इधर-उधर की बातें की और फिर छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया, जिससे बच्ची डर गई और उसने विरोध किया, उसके विरोध पर आरोपी ने मुंह दबाकर रेप करने की कोशिश की लेकिन वह सफल नहीं हो सका और छात्रा किसी तरह बचकर घर से बाहर निकली और शोर मचा दिया.

उसके शोर मचाने से वह बच गई और उसके बाद उसके पिता को सारी घटना बताई. पिता ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई जिसके बाद आरोपी को पकड़ लिया गया. वहीं के कोतवाली फेज थ्री के प्रभारी निरीक्षक अखिलेश त्रिपाठी ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया जा चुका है.

14 दिन की बच्ची को 25 साल के दरिंदे ने बनाया हवस का शिकार, लड़ रही है मौत से

प्रेमी ने किया व्हाट्सएप पर ऐसा काम कि प्रेमिका पहुंच गई पुलिस स्टेशन

अमिताभ की फिल्म दिखाने के बहाने लड़की को दिखाई पोर्न फिल्म और फिर..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -