दिल्ली में फिर बरपा रफ़्तार का कहर, दो कारों में जबरदस्त भिड़ंत, तीन घायल

Jul 19 2019 02:33 PM
दिल्ली में फिर बरपा रफ़्तार का कहर, दो कारों में जबरदस्त भिड़ंत, तीन घायल

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बार रफ्तार का प्रकोप देखने को मिला. बीती रात ग्रेटर कैलाश इलाके में अर्चना क्रासिंग के बीआरटी के निकट तेज़ गति से आती काले रंग की मर्सिडीज ने एक मारूति वैगन-आर को जबरदस्त टक्कर मार दी. मर्सिडीज की रफ्तार इतनी अधिक  थी कि वैगन-आर को टक्कर मारने के बाद अनियंत्रित कार डिवाइडर से टकराते हुए रेड लाइट में घुस गई.  इस दुर्घटना में कि वैगन-आर में सवार 3 लोग बुरी तरह घायल हो गए. जिनमे से एक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

वैगन-आर मूलचंद से चिराग दिल्ली की ओर जा रही थी. इसमें तीन लोग बैठे हुए थे, जिनके नाम कार चालक विनोद कुमार, बाबूलाल यादव और नरेंद्र हैं. बाबू लाल और नरेंद्र सीआरपी में कॉन्स्टेबल है. तीनों को उपचार हेतु अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहां विनोद की हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं बताया जा रहा है कि मर्सिडीज को 19 वर्ष के सानिध्य गर्ग नाम का युवक चला रहा था. 

सानिध्य लंदन में पढाई कर रहा है और छुट्टियों में दिल्ली आया हुआ था. सानिध्य के पिता नोएडा में लोहे के बड़े व्यवसायी हैं. ये दिल्ली के मॉडल टाउन इलाके में रहते है. घटना के बाद पुलिस ने सानिध्य को हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है.

चंद्रबाबू नायडू को एक और झटका, वर्ल्ड बैंक ने $ 300 मिलियन फंडिंग करने से किया मना

चार साल में दोगुनी हुई केंद्र सरकार की पेट्रोल-डीजल से कमाई

कुलभूषण मामला: पाक के दावे पर भारत का पलटवार, कहा- झूठ बोलना उनकी मज़बूरी