दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी से लूट, पर्स छीनकर फरार हुए बदमाश

Oct 12 2019 03:23 PM
दिल्ली में पीएम मोदी की भतीजी से लूट, पर्स छीनकर फरार हुए बदमाश

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अपराध इस कदर बढ़ गया है कि अब दिल्ली में देश के पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी के साथ लूटपाट की वारदात हो गई है। यह घटना दिल्ली के पॉश इलाके सिविल लाइन्स से सामने आई है। पीएम नरेंद्र मोदी के भाई की बेटी दमयंती बेन आज यानी शनिवार सुबह अमृतसर से दिल्ली आईं थीं, जब बदमाश उनका पर्स छीन कर भाग निकले।

बताया जा रहा है कि दमयंती बेन का रूम सिविल लाइन्स इलाके के गुजराती समाज भवन में बुक था। पुरानी दिल्ली से ऑटो कर दमयंती बेन अपने परिवार के साथ गुजराती समाज भवन पहुंची थी। ऑटो से उतरते समय स्कूटी सवार दो बदमाशों ने उनका पर्स छीना और मौके से भाग निकले। पर्स में पैसों के अलावा कई महत्वपूर्ण दस्तावेज भी थे। दमयंती बेन के मुताबिक, उनके पर्स में 56 हजार रुपये, दो मोबाइल और महत्वपूर्ण दस्तावेज थे। उनका कहना है कि उन्हें आज शाम अहमदाबाद के लिए फ्लाइट पकड़नी है, किन्तु पर्स चोरी होने की वजह से टिकट और बाकी कागजात अब उनके पास नहीं हैं।

उन्होंने पुलिस से इस मामले की शिकायत कर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आपको बता दें कि दिल्ली का सिविल लाइन्स इलाका बेहद पॉश इलाका है। जहां इस लूट की वारदात को अंजाम दिया गया वहां से कुछ दूर ही दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल का आवास है। ये घटना दिल्ली की कानून व्यवस्था पर प्रश्नचिन्ह लगाती है।

फेसबुक की डिजिटल करेंसी लांच करने की महत्वाकांक्षी योजना अधर में लटकी, जाने कारण

केंद्रीय मंत्री नकवी ने गिनाए एफडीआइ नियमों में सुधार के फायदे

इस राज्य में एक दिन के लिए छात्राओं को बनाया गया डीएम और एडीएम