राष्ट्रीय राजधानी में कोरोना का विस्फोट, पिछले 24 घंटे में सामने आए रिकॉर्ड नए मामले

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में निरंतर तीसरे दिन 500 से ज्यादा कोरोना वायरस के मामले दर्ज किए गए हैं. दिल्ली में 20 मई रात 12 बजे तक 571 नए मामले सामने आए.  बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण के मामलों में ये अब तक का सबसे बड़ा उछाल है. एक दिन में कोरोना के मामलों की ये सबसे बड़ी संख्या है. 571 नए मामलों के साथ राजधानी में मरीजों की तादाद 11 हजार 659 हो गई है.

दिल्ली में पिछले 24 घंटों में 375 मरीज इस बीमारी से ठीक भी हुए हैं. अब तक कुल 5 हजार 567 लोगों को उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है. दिल्ली सरकार के हेल्थ बुलेटिन, के अनुसार पिछले 24 घंटे में एक भी मरीज की मौत नहीं हुई है. लेकिन डेथ समरी के आधार पर 18 मौतें बताई गईं हैं, जिसके बाद दिल्ली में अब तक 194 लोगों की मौत कोरोना की वजह से हो चुकी है. यहां पर कोरोना के एक्टिव मरीजों की तादाद 5898 है.

इससे पहले 19 मई रात 12 बजे तक दिल्ली में कोरोना के 534 मामले दर्ज किए गए थे. आपको बता दें कि दिल्ली सरकार की तरफ से लॉकडाउन के चौथे चरण के तहत काफी छूट दी गई हैं. ऐसे में दिल्ली में लगातार बढ़ते कोरोना वायरस के मामले, केजरीवाल सरकार को छूट वापस लेने पर मजबूर कर सकते हैं.

मोदी सरकार के राहत पैकेज पर RBI निदेशक ने उठाए सवाल, कही ये बात

इमरान खान का बेतुका बयान, भारत कभी भी कर सकता है पाकिस्तान पर हमला

शेयरचैट ने दिया बड़ा झटका, 101 कर्मचारीयों को कंपनी से किया बाहर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -