प्रियंका गाँधी पर जोरदार बरसे कुमार विश्वास
प्रियंका गाँधी पर जोरदार बरसे कुमार विश्वास
Share:

नई दिल्ली/ देखा जाए तो आजकल भारतभर में भीड़ के द्वारा लोगों पर हमला करने व हत्या तक करने की घटनाओं पर अब सोनिया गाँधी की सुपुत्री प्रियंका गांधी भी काफी चिंतित है तथा इस बाबत उन्होंने कुछ कहा है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक पता चला है कि, अभी हाल ही में इन घटनाओ पर प्रियंका गाँधी ने तंज कसते हुए अपने बयान में कहा है कि, इस तरह से 'पीट-पीटकर हत्या की घटनाओं से उन्हें बेहद गुस्सा आता है और उनका खून खौलने लगता है.'

जिसके बाद प्रियंका के इस बयान पर आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व कवि कुमार विश्वास ने भी अपनी और से तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. जी हाँ बता दे की इस बयान के बाद प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए आम आदमी पार्टी (AAP) नेता कुमार विश्वास ने कहा कि प्रियंका गांधी का खून 1984 की घटनाओं से खौलना चाहिए था. बता दें कि प्रियंका ने कहा था कि देश में पीट-पीटकर मार देने 'लिंचिंग' की घटनाओं के देखकर उनका खून खौल उठता है.

वहीं, कुमार विश्वास ने कहा कि लोकतंत्र में इतने वर्ष की आजादी के बाद सड़क पर इस तरह लोग समूह, जाति, धर्म और खाने पीने की पसंद के कारण मारे जाते हों, लेकिन राजनीतिक दलों का जो खून है वह मौसमी नेताओं का खून है, जाे अपने लिए हितकर घटनाओं पर ही खौलता है'. इस तरह से आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व कवि कुमार विश्वास ने प्रियंका गाँधी के साथ साथ राहुल गाँधी पर भी जोरदार कटाक्ष किये. 
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -