एक बार फिर रविवार को दिल्ली में लगे भूकंप के झटके, रिएक्टर स्केल पर दर्ज हुई 3.5 की तीव्रता

भारत में एक तरफ कोरोना का प्रकोप हर नागरिक के लिए मुसीबत बनता जा रहा है. वही अब राजधानी दिल्ली में एक बार फिर भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. रिक्टर स्केल पर इसकी तीव्रता 3.5 मापी गई. इसका सेंटर दिल्ली के पास गाजियाबाद बताया जा रहा है. इससे पहले 12 अप्रैल को भी दिल्ली में भूकंप के झटके महसूस किए गए थे.

राजस्थान : कोटा में अन्य राज्यों के छात्र रोज खा रहे आलू सब्जी, जानें क्यों

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भूकंप के झटके लगते ही लोग अपने घरों से बाहर निकल आए. खास कर फ्लैटों में रहने वाले लोग ज्यादा डरे सहमे दिखे. यह लगातार दूसरा मौका है जब रविवार को दिल्ली में भूकंप के झटके लगे हैं. 

मुंबई से यूपी लौट रहे थे 3 प्रवासी मजदूर, अचानक तबियत बिगड़ी और हो गई मौत

अगर बात करें कोरोना के आंकड़े की तो देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार बढ़ोतरी हो रही है. केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, पिछले 24 घंटे में 3277 नए मामले सामने आए हैं और 127 लोगों की मौत हुई है. इसके बाद देशभर में कोरोना पॉजिटिव मामलों की कुल संख्या 62,939 हो गई है, जिनमें 41,472 सक्रिय हैं, 19,358 लोग स्वस्थ हो चुके हैं या उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है और 2109 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं आज ओडिशा में 58,कर्नाटक में 53, आंध्र प्रदेश में 50, राजस्थान में 33 और बिहार में 18 नए मामले दर्ज किए गए हैं.

अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में 1 सितम्बर से शुरू होगा एडमिशन, दोबारा होगी डिपार्टमेंटल एग्जाम

JNU का रिवाइज्ड कैलेंडर जारी, इस तारीख से शुरू होगा यूनिवर्सिटी का

मानसून सेमेस्टरकोरोना से हारे जिंदगी की जंग, मुंबई में चौथे पुलिसकर्मी ने गँवाई जान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -