एलजी ने खत लिख केजरीवाल को दिया शायराना अंदाज में जवाब
एलजी ने खत लिख केजरीवाल को दिया शायराना अंदाज में जवाब
Share:

नई दिल्ली। खबर के अनुसार पूर्व में दिल्ली सरकार की तरफ से एलजी दफ्तर को लिखे गए खत में स्वाती मालीवाल की नियुक्ति को लेकर एलजी और प्रधानमंत्री पर निशाना साधा गया था। इस खत में केजरीवाल सरकार ने एलजी पर परोक्ष रूप से तानाशाही का आरोप लगाया गया था। उसी के उपरांत दिल्ली के एलजी नजीब जंग ने केजरीवाल को एक जवाबी खत भेजा है. इस खत में नजीब जंग ने कहा है की आपने जो खत मुझे भेजा उसमे पीएम मोदी पर की गई टिप्पणी बहुत ही आपत्तिजनक है.

दिल्ली सरकार की तरफ से एलजी को लिखे गए खत में प्रयोग की गई भाषा पर भी एलजी ने दुख जताया. केजरीवाल को लिखे गए खत में DCW कार्यालय में ताला लगाने या फिर फाइलों को वहां से हटाने की बात को सिरे से खारिज किया गया है। इतना ही नहीं एलजी ने खत में केजरीवाल सरकार को शायराना अंदाज में जवाब देते हुए कहा कि 'ये जब्र भी देखा है तारीख की नजरों ने, लम्हों ने खता की तारीखों ने सजा पाई'।

इस बीच उपराज्यपाल नजीब जंग ने DCW में स्वाती मालीवाल की नियुक्ति को लेकर दिल्ली सरकार की तरफ से भेजी गई फाइल पर हस्ताक्षर करने से मना कर दिया है। इससे पूर्व बुधवार को दिल्ली महिला आयोग के अध्यक्ष के तौर पर स्वाति मालीवाल की नियुक्ति को अवैध करार देते हुए एलजी ऑफिस की तरफ से भेजे गए पत्र में कहा गया कि दिल्ली में एलजी की सरकार है और गृहमंत्रालय द्वारा जुलाई 2002 को जारी एक अधिसूचना के अनुसार, दिल्ली में सरकार का मतलब एलजी ही होता है। पूर्व में लिखे खत में दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने एलजी को परोक्ष रूप से तानाशाह करार दिया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -