महिला ने लगाया पति और दादी पर बेटी के अपहरण का इल्जाम
महिला ने लगाया पति और दादी पर बेटी के अपहरण का इल्जाम
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली से एक चौंकाने वाला केस सुनने के लिए मिला है. जहां पर एक महिला ने पति और सास पर बेटी का अपहरण करने का इल्जाम लगाया है. महिला का इस बारें में बोलना कि उसके पति और सास साजिश के अंतर्गत उसकी बच्ची को नेपाल लेकर फरार हो गया. इस केस में दिल्ली पुलिस ने इंदिरा गांधी इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर एक FIR भी दर्ज की है. बच्ची के पिता और दादी दोनों अमेरिका के निवासी है.

दरअसल बच्ची के माता-पिता अलग हो गए है और बच्ची के पिता उससे मिलने भारत आया करते थे. महिला ने अपनी शिकायत में पुलिस को दी कि कोर्ट के आदेश के मुताबिक वो अपनी बेटी को उसके पिता और दादी के पास दिल्ली एयरोसिटी के एक फाइव स्टार होटल में छोड़कर चली गई थी. इस बीच मां अपनी 8 वर्ष ल की बेटी से संपर्क में थी. लेकिन 15 मार्च की रात 9 बजे के उपरांत उसका अपनी बेटी से संपर्क नहीं हो पाया. महिला के मुताबिक, होटल में कमरा 13 से 18 अप्रैल तक के लिए बुक किया था. 

16 मार्च जब वो होटल पहुंची तो पता लगा कि बेटी उसके पिता-दादी तीनों होटल में नहीं मिले. जिसके उपरांत कनिका ने पुलिस को भी फ़ोन किया. पुलिस ने होटल के CCCTV देखा तो पता चला कि 15 अप्रैल की रात तकरीबन 10.45 बजे होटल से टैक्सी लेकर कहीं चले गए और वापस नहीं आए. जिसके उपरांत पता लगा कि बच्ची को लेकर उसके पिता नेपाल पहुंच गए हैं. दिल्ली पुलिस नेपाल और यूएस एंबेसी के संपर्क में है और केस कि कार्रवाई की जा रही है.

घर से स्कूल के लिए सही सलामत निकला था मासूम...कुछ ही देर में आई मौत की खबर

तमिलनाडु के स्कूल में फिर धर्मान्तरण की कोशिश, छात्रा पर 'ईसाई' बनने का दबाव डाल रहा शिक्षक

एक्शन में यूपी पुलिस, गोली लगते ही तोते की तरह जुर्म कबूल करने लगा अपराधी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -