रिलीज हुआ मरजावां का गाना हईया हो, रकुल प्रीत सिंह ने दिखाए सेक्सी मूव्स
रिलीज हुआ मरजावां का गाना हईया हो, रकुल प्रीत सिंह ने दिखाए सेक्सी मूव्स
Share:

आप सभी को बता दें कि हाल ही में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया की फिल्म मरजावां का नया गाना सामने आ गया है. यह फिल्म नवंबर में रिलीज होने जा रही है और फिल्म का ट्रेलर और कई बेहतरीन गाने रिलीज हो चुके हैं जो आपने देखे ही होंगे. ऐसे में अब हाल ही में मरजावां का नया गाना हईया हो सामने आ गया है. आप देख सकते हैं इस गाने में रकुल प्रीत सिंह के सेक्सी डांस मूव्स दिखाई दे रहे हैं जो आपको दीवाना करने वाले हैं.

 

जी दरअसल इस गाने में तुलसी कुमार और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी है और गाने के लीरिक्स तनिष्क बागची के हैं. इसी के साथ इस गाने को रकुल प्रीत सिंह और सिद्धार्थ मल्होत्रा पर फिल्माया गया है जो शानदार है. आपको बता दें कि मरजावां फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा, तारा सुतारिया, रकुल प्रीत सिंह और रितेश देशमुख नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में तारा जोया का रोल प्ले कर रही है और रघु की भूमिका में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म में रितेश देशमुख विलेन की भूमिका निभा रहे हैं जो बहुत शानदार बोन किरदार में हैं. आप जानते ही होंगे रितेश देशमुख और सिद्धार्थ मल्होत्रा इससे पहले फिल्म एक विलेन में साथ काम कर चुके हैं और अब वह दूसरी फिल्म में साथ दिखने वाले हैं. मरजावां को भूषण कुमार और निखिल आडवाणी प्रोड्यूस कर रहे हैं और मरजावां फिल्म में एक्शन के साथ रोमांस नजर आएगा.

'सांड की आंख' ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, जानिए ओपनिंग डे का कलेक्शन

सामने आई ईशा अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें

नच बलिये के सेट पर मना रवीना रटण्डन का जन्मदिन, कहा- 'मेरा अब तक का सबसे खास जन्मदिन...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -