इंदौर में बढ़ा कोरोना का खतरा, मिले 32 नए मरीज
इंदौर में बढ़ा कोरोना का खतरा, मिले 32 नए मरीज
Share:

इंदौर: प्रदेश में कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। दिन पर दिन मामलों में बढ़त देखने के लिए मिल रही है। इसी को देखते हुए यह कहा जा सकता है कि कोरोना ने एक बार फिर से पैर पसारना शुरू कर दिए हैं। बीते गुरुवार को अकेले इंदौर में कोरोना के 32 नए मरीज मिले हैं। मिली जानकारी के तहत इसमें अकेले महू आर्मी एरिया के 30 मरीज हैं, जो सभी सैनिक हैं। बताया जा रहा है यह सभी सैनिक बाहर से ट्रेनिंग करके आएं हैं। इस लिस्ट में पहले पांच दो दिन पहले यानी बुधवार को संक्रमित मिले थे, वहीं इसके बाद बाकी भी बीमार हो गए।

बताया जा रहा है इस मामले की सूचना मिलने के बाद सीएमएचओ बीएस सैत्या व उनकी टीम ने महू पहुंचकर सभी के सैंपल लिए, हालांकि किसी को भी गंभीर लक्षण नहीं मिले हैं। आप सभी को बता दें कि इंदौर में 23 सितम्बर को 8,552 टेस्ट हुए जिनमें 8,512 नेगेटिव मिले। वहीं 8 सैंपल खारिज कर दिए गए। वहीं बीते गुरुवार को 2 मरीज डिस्चार्ज हो गए। इस तरह वर्तमान में 53 मरीज पॉजिटिव हैं। इसी के साथ बीते गुरुवार को 23,564 लोगों को कोरोना का टीका लगा है। बताया जा रहा है अब तक इंदौर में 42,89,579 लोगों का टीकाकरण हो चुका है। फिलहाल महू में एक साथ 30 नए प्रकरण आने से संक्रमण की दर बढ़कर 0.05 फीसदी पहुंच गई है, वहीं रिकवरी रेट 98.70% है।

बीते गुरुवार को सरकारी आंकड़ों के अनुसार इंदौर में कुल 5 कोरोना संक्रमित मिले हैं, जबकि कुल मरीजों की संख्या 13 बताई गई है। इस समय प्रदेश की पॉजीटिविटी दर 0.01 प्रतिशत है और 10 मरीज डिस्चार्ज होकर घर गए हैं। आपको पता ही होगा दूसरी लहर के दरमियान कोरोना संक्रमण के कम होते केसों में जून के शुरुआती दिनों में मरीजों की संख्या काफी कम हो गई थी। आखिरी बार 16 जून को इंदौर में 34 संक्रमित मिले थे और उसके बाद आज एक साथ 32 संक्रमित मिले हैं।

खुशखबरी! अब बिना RT-PCR कराए भी घूम सकेंगे अंडमान

इंदौर: एंटी माफिया अभियान शुरू, ध्वस्त किए करोड़ों के अवैध निर्माण

हर कांग्रेसी भाजपा में आने का इच्छुक: राज्यसभा सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -