क़ानूनी पचड़े में फस्ती जा रही है अजय देवगन की फिल्म 'Drishyam 2', कोर्ट में दर्ज हुआ केस

अजय देवगन की मूवी 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) कानूनी पचड़े में फंसती हुई दिखाई दे रही है. मूवी के दूसरे पार्ट को कुमार मंगत पनोरमा स्टूडियोज के साथ मिलकर बनाने जा रहे थे. लेकिन इस मूवी के पहले पार्ट की निर्माता कंपनी वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स  ने अपने अधिकारिक बयान में कुमार मंगत द्वारा मूवी के निर्माण पर अपनी आपत्ति जाहिर कर दी है. मूवी के पहले पार्ट में अजय देवगन, तब्बू और इशिता दत्ता लीड रोल में नज़र आए थी.

अब वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स का बोलना है कि इस के अधिकार उनके पास भी मौजूद हैं. 'दृश्यम 2' में मलयालम सुपरस्टार मोहनलाल दिखाई देने वाले है और मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि अजय देवगन और तब्बू अपने किरदार को एक नए अंदाज में फैंस के सामने पेश करने वाले है. इस मूवी के पहले पार्ट को 2015 में रिलीज किया गया था और जिसका निर्माण दिवंगत डायरेक्टर निशिकांत कामत ने किया था. उस बीच मूवी को वेकॉम18 ने पैनोरमा स्टूडियोज और कुमार मंगत के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया था.

सूत्रों के हवाले से बोला गया है कि, "वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स ने मंगत से कहा है कि उन्हें इस मूवी से अलग नहीं किया जा सकता. उन्होंने ये भी कहा कि वो स्वयं या किसी और के साथ दृश्यम 2 नहीं बना पाएंगे. जिसके बावजूद मंगत ने बिना परवाह किये प्रोजेक्ट पर कार्य करना शुरू कर दिया. इस बात से नाराज वायकॉम 18 ने उनके विरुद्ध कोर्ट केस दर्ज किया है. इस मामले में पहली सुनवाई जल्द होने वाली है." इधर मंगत का कहना है कि मूवी का एलान अब आधिकारिक रूप से कर दिया गया है, और वो पैनोरमा स्टूडियोज के साथ मिलकर इसे बना रहे है. हालांकि वायकॉम 18 के साथ साझदारी के साथ पर मंगत ने चुप्पी साध रखी है.

 

सोने-चांदी की कीमतों में क्या हुआ बदलाव, यहाँ जानिए आज के भाव

कोरोना: इमरजेंसी हेल्थ सेवा के लिए 50,000 करोड़ रुपये देगा RBI, शक्तिकांत दास ने किया ऐलान

ख़त्म हुए चुनाव, पेट्रोल-डीजल की कीमतों में फिर लगी आग, जानिए आज के भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -