सुनंदा पुष्कर मौत के मामले में जांच के लिए गठित की गई नई कमेटी

नई दिल्ली : कांग्रेस नेता शशि थरुर की पत्नी सुनंदा पुष्कर के मौत के मामले में स्वास्थय मंत्रालय ने नए डॉक्टरों की जांच टीम गठित की है, ताकि सुनंदा की मौत से जुड़े पहलुओं को फॉरेंसिक जांच के आधार पर सुलझाया जा सके। सुनंदा की मौत दो साल पहले हुई थी, लेकिन अब तक एम्स के विशेषज्ञों ने इस मामले में कुछ खास नहीं किया था।

सूत्रों का कहना है कि इस मामले में दिल्ली पुलिस ने स्वास्थय मंत्रालय को एक चिठ्ठी लिखी थी। दिल्ली पुलिस ने मंत्रालय के डॉयरेक्टर जनरल ऑफ हेल्थ सर्विसेज को चिट्ठी लिख कर एम्स और यूएस फेडरल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन की एक नई टीम बनाने के लिए कहा था।

जो फॉरेंसिक सबूतों का अध्ययन कर सके। 2 साल पहले 51 साल की सुनंदा पुष्कर दिल्ली की एक होटल में मृत पाई गई थी। थरुर का पाकिस्तानी पत्रकार मेहर तरार के साथ एक्स्ट्रा मेरिटल अफेयर की खबरों के आनवे के कुछ ही दिनों बाद सुनंदा की मौत हो गई थी।

इश मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने कई बार शशि थरुर से भी पूछताछ की थी। नई टीम में चंडीगढ़ के डॉक्टर, एक पुडुचेरी और एक दिल्ली के लेडी हार्डिंग मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर होंगे. साथ ही टीम में एक सदस्य FBI का होगा।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -